Breaking News

बिहार के नवादा में खाना बनने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

 बिहार के नवादा में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में दो बच्चों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

सिलेंडर ब्लास्ट में पांच घायल

खबर के मुताबिक जिले के हिसुआ नगर के वार्ड-14 हिसुआ डीह मुंशी टोला के एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से दो बच्चों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में नंदलाल स्वर्णकार का बेटा आलोक कुमार, आलोक की पत्नी अनुराधा कुमारी, उनके दोनों बच्चे, पांच वर्षीय मिथुन कुमार, चार वर्षीय ब्यूटी कुमारी एवं पड़ोसी लल्लू प्रसाद के बेटे पिंटू कुमार शामिल हैं।

एक साल से घर में रखा हुआ था सिलेंडर

सभी घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घायल आलोक कुमार पिछले एक वर्ष से गया के टेकरी में रह रहे थे। अपने भाई के घर हो रहे हो छठ में शामिल होने आलोक पूरे परिवार के साथ हिसुआ आए थे। शनिवार को खाना बनाने के लिए घर में एक साल से रखे गैस सिलेंडर को जलाने की कोशिश की गई, लेकिन वो नहीं जला, जिसके बाद बगल के पिंटू कुमार को बुलाकर गैस सिलेंडर ठीक करने को कहा गया। गैस जलाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। सिलेंडर में विस्फोट होने से एक ही परिवार के चार लोग समेत पांच घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए हिसुआ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पावापुरी रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *