Breaking News

बिजनौर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक सवार दो महिला सहित एक बच्चे का कुचला, दर्दनाक मौत

बिजनौर। जिले के धामपुर मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक गन्ने से भरे ट्रक ने बाइक सवार दो महिलाओं और एक बच्चे को बुरी तरह कुचल दिया। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही दोनों महिलाओं और बच्चे की मौत हो गई जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि हदसा थाना नूरपुर के धामपुर मार्ग का है। जहां हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी सफीकुद्दीन अपनी पत्नी रोशन व डेढ वर्षीय पुत्र अरहान के साथ अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। इसी दौरान जब वह धामपुर मार्ग स्थित उमरी बिजली घर के पास पहुंचे तो एक गन्ने से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गिर पड़े और इतने में ही ट्रक ने उन्हें बुरी तरह रौंद दिया। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 2 महिलाएं व एक मासूम बच्चे की मौत हो गई जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक चालक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया और मृतको के शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ और गाड़ी के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। घायल सफीकुद्दीन की तरफ से पुलिस को घटना की तहरीर दी गई है।