Breaking News

बिग बॉस 15 से शॉकिंग खबर, शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की तबीयत बिगड़ी

बिग बॉस 15 की टीआरपी पर पहले से ही संकट के बादल छाए हुए हैं. इसी बीच शो से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो राकेश बापट और अफसाना खान के बाद अब शमिता शेट्टी बीच शो से बाहर हो गई हैं. खबर है कि शमिता की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें मेडिकल ग्राउंड पर घर के बाहर लाया गया है. शो से आउट हुईं शमिता शेट्टी? बिग बॉस के कई फैन पेजेस पर शमिता शेट्टी के शो से बाहर होने की खबरें वायरल हो रही हैं. लेकिन वजह एलिमिनेशन नहीं, बल्कि शमिता शेट्टी की हेल्थ है. शमिता को मेडिकल ग्राउंड्स पर इलाज के लिए घर के बाहर लाया गया है. रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार और बुधवार को इलाज कराने के बाद शमिता शो में वापसी कर सकती हैं. हालांकि, चैनल की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

शमिता से पहले राकेश-अफसाना हुए शो से बाहर

शमिता से पहले एक्ट्रेस के कनेक्शन और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राकेश बापट को भी किडनी में स्टोन का दर्द होने की वजह से इलाज के लिए शो से बाहर लाया गया है.इसके बाद चाकू से खुद पर वार करने के लिए अफसाना को भी शो से एलिमिनेट कर दिया गया है.

फैंस को इंप्रेस करने मे फेल हो रहा बिग बॉस 15

बिग बॉस की टीआपरी पहले ही संकट में हैं. ऐसे में शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के बाहर होने से शो की रेटिंग को नुकसान हो सकता है. बिग बॉस का हिट शो इस बार लोगों को इंप्रेस करने में फीका पड़ा रहा है. सलमान खान का चार्म भी बिग बॉस को हिट साबित नहीं कर सका. अब देखने वाली बात होगी कि शमिता शो से बाहर होती हैं या नहीं और उनके बाहर आने पर शो की टीआरपी पर और कितना फर्क पड़ता है.