Breaking News

बिग बॉस की विनर रही इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल, अस्पताल में करना पड़ रहा है झाडू-पोछा

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) खत्म हो चुका है और अब जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का आगाज होने वाला है. वहीं इसी बीच ‘बिग बॉस’ के एक विजेता की तस्वीर सोशल मीडिया(social media) काफी वायरल हो रही है. वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई हैरान है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. आप भी इन तस्वीरों को देखकर सोच में पड़ जाएंगे कि आखिरी ये है कौन और ऐसे अवतार में क्यों नजर आ रही हैं? तो चलिए आपको बताते हैं कि ये कौन है और इनका ये हाल कैसे हुआ.

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करके बताया कि ये उनकी वेब सीरीज का एक किरादार, जो की काफी खतरनाक है. इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है. दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आ रही हैं. वो एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी हैं. चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला दिख रहा है. बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है.  उनका ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है. जिसे कोई नहीं पहचान पा रहा है.

दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सीरियल किलर वाइब्स. ये ‘कार्टेल’ पर मेरा पहला दिन था. घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!’ बता दें, इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी. दिव्या उस तस्वीर में बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिखीं. बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही थीं. उनका ये लुक भी ‘कार्टेल’ के लिए था.

बता दें बिग बॉस ओटीटी के पहले दिव्या ‘स्प्लिट्सविला 10’ (Splitsvilla 10) और फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ (Ragini MMS Returns) में नजर आ चुकी हैं. जहां से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की थी. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपनी  तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *