Breaking News

बिखर गया दिलीप कुमार का परिवार, 12 दिन में कोरोना से दूसरी मौत

साल 2020 में बॉलीवुड (Bollywood) से हर दिन कोई दुखद खबर सामने आ रही है. कुछ दिन पहले ही एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पर दुखों का पहाड़ टूटा था. दिलीप कुमार के सबसे छोटे भाई असलम खान की 21 अगस्त को कोरोना की वजह से मौत हो गई थी और उस दौरान उनके दूसरे छोटे भाई एहसान खान (Ehsaan Khan) भी मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे. जहां उन्होंने 2 सितंबर की रात 11 बजे अंतिम सांस ली. मिली जानकारी के मुताबिक, दिलीप कुमार के दूसरे भाई भी कोरोना से पीड़ित थे और 90 साल के थे.

12 दिन में परिवार में दूसरी मौत
दिलीप कुमार का परिवार शोक में ही डूबा था जब उन्हें दूसरे भाई के निधन की खबर मिली. परिवार में कोरोना की वजह से 12 दिनों में दूसरी मौत हुई है. जिससे परिवार बुरी तरह टूट चुका है. बताया गया कि, दिलीप के भाई एहसान खान दिल की बीमारियों, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियों से भी पीड़ित थे और कोरोना के साथ इन बीमारियों का भी इलाज चल रहा था. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सांस फूलने की थी शिकायत
बताया गया कि, दिलीप कुमार के दोनों भाईयों को सांस फूलने की दिक्कत हुई थी. इस पर उन्हें 15 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां दोनों भाईयों की मौत हो चुकी है. दिलीप कुमार के भाई वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. बात अगर दिलीप कुमार की सेहत करें तो वह 97 साल के हो चुके हैं और उनकी देखरेख पत्नी सायरा बानो करती हैं. दिलीप कुमार सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से मुलाकात करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *