Breaking News

बाराबंकी में पुलिस ने किया दो शातिर चोरों को गिरफ्तार,16 मोबाइल फोन व लैपटॉप बरामद

बाराबंकी। जिले में सोमवार को मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी फतेहपुर ने छापेमार कार्रवाई की है। जिसमें पुलिस की ओर से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान उनके कब्जे से 16 मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया गया है। इसके साथ ही एक बाइक भी बरामद की गई है।

मामले में प्रभारी निरीक्षक ने मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों चोरों को जेल भेज दिया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने इस गुडवर्क से खुश होकर पुलिस टीम को बधाई दी है।

जानकारी अनुसार, सोमवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मौर्य ने ग्राम इज्जतपुर के पास सरैंया मोड़ पर ग्राम दौलतपुर मजरे हजरतपुर निवासी विमलेश कुमार और ग्राम सरैंया के निवासी सूरज कुमार को धर दबोचा। तालाशी के दौरान इनके पास से 16 मोबाइल फोन एक लैपटॉप और चोरी में प्रयोग की गयी बाइक बरामद की है।

इसके बाद पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पकड़े गये दोनों शातिर चोर सीतापुर, गोण्डा बहराईच और बाराबंकी जनपदों के ग्रामीण क्षेत्रों में घूमते रहते थे और घरों और दुकानों आदि स्थानों से मोबाइल फोन व लैपटॉप चोरी कर लेते थे। चोरी किये गये मोबाइल और लैपटॉप आरोपी दूसरे जनपदों के ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते दामों पर बेच देते थे

पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि करीब ढाई महिने पहले चोरों ने कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम कादिराबाद में एक व्यक्ति का रियलमी कम्पनी का मोबाइल फोन सोते समय चुरा ले गये थे। वह ग्राम सबितापुर में घर के बरामदे में वीवो मोबाइल फोन को चोरी कर लिया था। इस सम्बन्ध में कोतवाली फतेहपुर में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज था। मामले में पुलिस अधीक्षक ने पूरी पुलिस टीम को इस गुडवर्क से खुश होकर बधाई दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *