Breaking News

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

हाल ही में अपराध का एक नया मामला मेरठ से सामने आया है. जी दरअसल मेरठ में बीते बुधवार सुबह 8:15 बजे का समय था और बिजली संविदा कर्मचारी रजत चौधरी स्कूटी से महिला मित्र के साथ मंगलपांडे नगर बिजलीघर जा रहा था. वहीं रजत स्कूटी चला रहा था और उसकी महिला मित्र पीछे बैठी थी. उसी दौरान मवाना रोड स्थित एफआईटी रोड पर विजय लोक के सामने बाइक पर तीन बदमाश आए और बदमाशों ने स्कूटी को ओवरटेक कर रोका, गालीगलौज की और उसके बाद एक गोली जबड़े में तो दूसरी कनपटी से सटाकर मार दी.

इस मामले में रजत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस मामले के सामने आने से सभी हैरान हैं. खबरों के मुताबिक रजपुरा ग्राम प्रधान के चचेरे भाई और बिजली संविदा कर्मचारी रजत चौधरी के हत्यारों की तलाश उसके दोस्तों की कुंडली और प्रेम प्रसंग के तौर पर की जा रही है. इस वारदात के दौरान स्कूटी पर रजत के साथ जो महिला मित्र थी, उसकी जल्द ही शादी होनी है, इसको लेकर भी गंगानगर पुलिस और क्राइम ब्रांच जांच में लग चुकी है.

इस मामले में एएसपी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि, ”रजत के दोस्तों की कुंडली बड़ी है. रजत रोजाना की तरह बुधवार को भी महिला मित्र के साथ बिजलीघर जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने वारदात की है. महिला मित्र व उसके भाई से पुलिस ने घंटों पूछताछ की. पता चला कि इस महिला मित्र की उत्तराखंड के युवक से 10 दिन बाद ही शादी होनी है. पुलिस रजत के दोस्तों व महिला मित्र समेत 20 मोबाइल नंबरों की सीडीआर निकलवा रही है. इसमें देखा जा रहा है कि रजत का संपर्क किससे ज्यादा रहता था.” इस मामले में आगे एएसपी ने यह भी कहा है कि रजत के दोस्तों की कुंडली और प्रेम प्रसंग को लेकर जांच की, हालांकि अभी तक कोई बात जांच में स्पष्ट नहीं हुई है. खबर मिली है कि बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था, जिसके चलते महिला मित्र उनको नहीं पहचान पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *