Breaking News

बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है Detel Easy Plus, कम कीमत में मिलेगा दोगुना फायदा

होली का त्यौहार आने वाला है, ऐसे में सबके घरों में धूम-धाम मची है, कि इस बार होली के उपलक्ष्य में घर पर क्या चीज लाई जाए. हाल-फिलहाल में अगर आप भी दो पहिया वाहन (2 Wheeler) यानि की बाइक या स्कूटी  खरीदने का सोच रहे हैं तो थोड़ा-सा रूर जाइए.अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर क्यों इंतजार किया जाए, लेकिन कहा जाता है ना सब्र का फल मीठा होता है. इसी मीठे फल को पाने के लिए आपको आने वाले माह अप्रैल में ई-स्कूटर(e-Scooter) डीटल ईजी प्लस (Detel Easy Plus) वो भी सस्ते दामों में लॉन्च होने वाले हैं. इस बात पर कंपनी ने दावा किया है कि ये स्कूटर ग्राहको के लिए कम पैसे में अच्छे सौदे साबित होंगे.

कंपनी ने किया दावा सस्ता स्कूटर

घरेलू स्टार्ट-अप  हुई कंपनी Detel ने स्कूटर को लेकर इस बात का दावा किया है कि दुनिया का सबसे सस्ता ई स्कूटर Easy Plus होगा. इसकी कीमतों GST  को जोड़ा गया है, जिसके बाद इसकी कीमत 19,999 रुपये है. कंपनी ने कहा है कि कम से कम खर्चों में इस गाड़ी को चलाया जा सकता है.

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर Detel Easy Plus  एक बार चार्ज होने पर कम से कम 60 किलोमीटर तक का सफर आपको करा सकेगी इसी के साथ इसमें 20Ah की बैटरी भी होगी. कंपनी ने कहा है कि 4 से 5 घटें में ये स्कूटर फुल चार्ज भी हो जाएगी.

लो स्पीड वाहन होने के साथ Detel Easy Plus  की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा होगी. इस गाड़ी का बनाते समय उन लोगों को केंद्र बिंदु पर रखा गया, जिनको बच्चों को स्कूल छोड़ने, सब्जी लाने और प्रतिदिन  की दूसरे क्रियाकलापों और जरूरतों को पूरी करने के लिए वाहन की जरूरत पड़ती रहती है.

कंपनी की योजना के अनुसार Detel Easy Plus को पीले (Yellow), लाल (Red) और रॉयल ब्लू (Royal Blue) कलर में लॉन्च की जाने वाली है. ब्रांड ‘डीटल डिकार्बोनिज इंडिया’ पहल के अंतर्गत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जाएगा. इस ई टू व्हीलर (electronic two Wheeler) को प्रदूषण रोकने में सहायक के तौर पर भी इसका निर्माण किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *