Breaking News

बर्लिन में मासूम बच्ची ने PM मोदी को दिखाई स्पेशल पेंटिंग, प्रधानमंत्री ने पूछा ये रोचक सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज (सोमवार को) बर्लिन पहुंचे. इस दौरान लोगों ने उनका स्वागत किया. पीएम मोदी ने वहां रह रहे भारतीय मूल के लोगों से भी मुलाकात की. इस दौरान एक बच्ची ने पीएम मोदी को एक पेंटिंग दिखाई, जिसका वीडियो सामने आया है.

बच्ची ने पीएम को दिखाई पेंटिंग
बच्ची ने पीएम मोदी को हाथ से बनाई पेंटिंग दिखाई. इस पेंटिंग में पीएम मोदी की तस्वीर बनी है. पीएम मोदी ने बच्ची से पूछा कि ये तस्वीर को बनाने में कितना वक्त लगा. तो बच्ची ने कहा कि इसे बनाने में करीब 1 घंटे का वक्त लगा. इसके बाद पीएम ने सवाल किया कि ये तस्वीर क्यों बनाई है? तो बच्ची ने जवाब दिया, ‘आप मेरे आइकन हैं.’

बच्ची के साथ खिंचवाई तस्वीर
इसके बाद पीएम मोदी ने बच्ची को आशीर्वाद देते हुए उसके साथ तस्वीर खिंचवाई. पीएम ने बच्ची के द्वारा बनाई पेंटिंग पर अपने ऑटोग्राफ भी दिए. पीएम का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

तीन दिवसीय दौरे पर हैं पीएम मोदी
बता दें कि पीएम मोदी तीन दिवसीय यूरोप दौरे पर हैं. वो आज बर्लिन पहुंचे उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, आज मैं चांसलर ओलाफ स्कोल्ज से मुलाकात करेंगे. इसके बाद अन्य नेताओं के साथ बातचीत के साथ एक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि यह यात्रा भारत और जर्मनी के बीच मित्रता को बढ़ावा देगी. इसके बाद वो डेनमार्क और फ्रांस भी जाएंगे.