Breaking News

बदमाशों ने कुत्ता हासिल करने युवक का किया अपहरण, ग्रेटर नोएडा से अलीगढ़ ले जाकर छोड़ा

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में कुत्ता (dog) हासिल करने के लिए एक युवक के अपहरण का मामला (kidnapping case) सामने आया है। कार सवार दबंगों ने कुत्ते के मालिक को फोन कर उसके भाई की रिहाई के बदले फिरौती में कुत्ता मांगा। कुत्ते के मालिक ने पुलिस (police) को घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों पर दबाव बनाया तो अपहरणकर्ता पीड़ित को अलीगढ़ सीमा (Aligarh border) पर छोड़कर फरार हो गए।

ग्रेटर नोएडा की यूनिटेक होरिजन सोसाइटी निवासी शुभम प्रताप ने बताया कि सेक्टर अल्फा-2 में उनका मकान है। यहां उन्होंने डोगो अर्जेंटीना नस्ल का कुत्ता पाला हुआ है। यहां उनका ममेरा भाई राहुल भी रहता है। शुभम ने बताया कि बुधवार सुबह राहुल घर पर था, तभी अलीगढ़ के तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी उनके घर आए। विशाल का भाई पुनीत भी शुभम के घर में किराये पर रहता है।

शुभम ने बताया कि विशाल को उनका कुत्ता पसंद आ गया। उसने राहुल से कुत्ता ले जाने की बात की, लेकिन राहुल ने मना कर दिया। इसे लेकर विशाल और उसके साथी राहुल को अगवा कर ले गए। डीसीपी अभिषेक वर्मा ने कहा, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अपहरण के बाद जान से मारने की धमकी दी
शुभम के अनुसार, अपहरण करने वालों ने कुत्ता न देने पर राहुल को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई और उन्हें फोन कर राहुल को छोड़ने के लिए कहा। पुलिस द्वारा कई बार कॉल करने पर आरोपियों ने शाम के समय राहुल को अलीगढ़ सीमा पर दशरथपुर गांव के पास जंगल में छोड़ दिया और फरार हो गए। इस मामले में शुभम ने विशाल, ललित और मोंटी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *