Breaking News

बड़ी खबर: राज्यसभा जाएंगी कंगना रनौत! बीजेपी में शामिल होने का मिला ऑफर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। एक तरफ ऑफिस टूटने के बाद कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर ले रही हैं। तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार भी अपने इस कदम पर लगातार सही बता रही हैं लेकिन इस विवाद के बीच अब कंगना रनौत को राजनीति में आने का ऑफर मिला हैं। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना रनौत को राज्यसभा तक पहुंचाने की बात कही हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री और आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले ने एक्ट्रेस कंगना रनौत का खुलकर समर्थन किया हैं और कहा है कि कंगना को बीजेपी पार्टी में शामिल हो जाना चाहिए।

रामदास अठावले ने कहा कि कंगना के साथ अन्याय हुआ और महाराष्ट्र सरकार ने प्रतिशोध में काम किया है। इसी वजह से अब कंगना का जितना भी नुकसान हुआ हैं उसकी भरपाई करनी चाहिए। इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर कंगना हमारी पार्टी में आएगी तो उन्हें कुछ फायदा नहीं होगा लेकिन अगर कंगना बीजेपी में शामिल हो जाती हैं तो उन्हें राज्यसभा सीट मिल सकती हैं। रामदास अठावले ने कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण के पूरे 52 हजार मामले है लेकिन बीएमसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और न ही दाऊद इब्राहिम के खिलाफ आज तक एक्शन हुआ। बीएमसी के इस कदम की अब जांच होनी चाहिए।

कंगना का समर्थन करते हुए आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसका कोई भी राजनीतिकरण नहीं हो रहा है। बीजेपी कंगना का समर्थन नहीं रही है। कंगना ने मुंबई को लेकर जो बयान दिया है उसका कोई भी समर्थन नहीं कर रहा है लेकिन आरपीआई कंगना का समर्थन करती है क्योंकि मुंबई किसी एक की नहीं है लेकिन हमारी पार्टी से जुड़ने से कंगना को ज्यादा फायदा नहीं होगा, अगर वह बीजेपी से जुड़ती है तो वह राज्यसभा तक पहुंच सकती है।

बता दें कि गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक्ट्रेस कंगना रनौत से मुलाकात भी की थी। दोनों की ये मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली। इतना ही नहीं, आरपीआई के कार्यकर्ता बुधवार को कंगना रनौत के समर्थन में मुंबई एयरपोर्ट पर भी पहुंचे थे।