Breaking News

बगानी की गर्लफ्रेंड की इतनी खूबसूरत तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होंगी बॉलीवुड अभिनेत्रियां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। इस शो के हर किरदार ने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाई है.

आज इस लेख में हम शो में बगानी की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली बावरी के बारे में जानेंगे। एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने सीरियल में बावरी का रोल प्ले किया था, हालांकि अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं। इस लेख में हम इसके बारे में बहुत कुछ जानेंगे।.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में मोनिका भदौरिया कई सालों से बगानी की गर्लफ्रेंड बावरी का रोल प्ले कर रही हैं. इस शो में मोनिया ज़ली गर्ल के रोल में थीं. जी दरअसल शो में उन्होंने बार-बार गलतियां कीं, जिससे जेठालाल उनसे नाराज हो गए.

शो में बागा का ध्यान भटकाने के लिए मोगा जिम्मेदार था। इस किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया। उनकी हंसी का समय जबरदस्त था, जिसने उन्हें काफी लोकप्रिय बना दिया।

मोनिका ने इस शो में करीब 6 साल तक काम किया, हालांकि बाद में उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए शो छोड़ने का फैसला किया। उनके शो छोड़ने के बाद फैंस उनके किरदार को काफी मिस करते हैं.

एक्ट्रेस मोनिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस अपनी सेहत और डाइट का काफी ख्याल रखती हैं और घंटों जिम में पसीना बहाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी एक्सरसाइज की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं

मोनिया की शानदार एक्टिंग के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि वह एक अच्छी पेंटर भी हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले भगवान गौतम बुद्ध की एक शानदार पेंटिंग बनाई थी और इसकी एक फोटो भी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *