Breaking News

फ्रांस में हुआ बड़ा हादसा , दो विमानों की टक्कर से 5 लोगों की मौत

फ्रांस (France Plane Crash) में विमान दुघर्टना (Plane Collision) में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है. दरअसल यहां एक यात्री विमान की टक्कर माइक्रोलाइट विमान से हो गई. यह घटना शनिवार को पश्चिम फ्रांस में हुई है. यह टक्कर शनिवार को शाम तकरीबन 4.30 बजे में हुई है. इस हादसे में अभी तक 5 लोगों के मारे (Five People Died) जाने की खबर है. सरकारी प्रवक्ता नाडिया सेगहायर ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि माइक्रोलाइट प्लेन में 2 लोग सवार थे, उसकी टक्कर DA40 यात्री विमान से हो गई. यात्री विमान में 3 लोग सवार थे.

विमानों की आग बुझाने की कोशिश की जा रही है

माइक्रोलाइट प्लेन एक घर के पास लैंड हुआ जबकि दूसरा यात्री विमान रिहायशी इलाके से काफी दूर लैंड हुआ. शुक्र है कि जिस घर के पास माइक्रोलाइट प्लेन क्रेश हुआ वहां विमान में दो लोगों के मारे जाने के अलावा और कोई नहीं मरात्र हादसे के बाद मौके पर तकरीबन 50 फायरफाइटर्स पहुंचे और विमान में लगी आग को बुझाने की कोशिश की.

हालांकि अभी तक इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि वह इस क्रैश की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार ट्रेवलर प्लेन पोयटायर्स शहर से उड़ान भरने के बाद दुघर्टनाग्रस्त हुआ. विमान लोशे से करीब 62 मील की दूरी पर दुघर्टनाग्रस्त हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *