Breaking News

फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे लेकिन यह वह अभिनेता है जो बॉलीवुड में करता हैं राज

सोशल मीडिया पर स्टार की अनोखी तस्वीरें आती है तो वह काफी जल्दी सुर्खियां बटोर रहती हैं। यह तस्वीरें अगर उनके बचपन की है तो फिर बात ही मत पूछे, क्योंकि बचपन से स्कूल टाइम तक के फोटोस सुंदर होते है। कुछ तो ऐसे होते हैं जिन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन बॉलीवुड के फैंस जो होते हैं, उन्हें पहचान करने में बड़ी बेसब्री दिखाते हुए।

उसे पहचान कर ही लेते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं। जो अंत तक उस फोटो को पहचान ही नहीं पाते हैं। जब तक उन्हें बताया ना जाए वैसे ही एक स्टार का फोटो इस समय वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी उसे पहचान नहीं पाएंगे। वैसे ही वह स्टार है जो आज बॉलीवुड में राज कर रहा है। उनके और मासूमियत से भरी यह फोटो भी इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

जिस पर फ्रेंड्स अपने प्यार लुटा रहे हैं। या यूं कहें कि यह समझ सोशल मीडिया पर बादशाह हुए हैं। वायरल हो रही तस्वीर को देखकर शायद आप पहचान लिए हो लेकिन अगर नहीं पहचान पा रहे हैं तो यह उसी हीरो के फिल्म है, जो बॉलीवुड में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध है।

यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया। यह शाहरुख खान के बचपन की फोटो है। इस वीडियो में शाहरुख के बचपन की फोटो को जोड़कर एक फोटोज बनाया गया है। जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर आया है।उनके फैंस ने इस पर खूब कमेंट दिए हैं। पहले तो फोटो देख लोग हैरान थे कि आखिर है कौन जो बॉलीवुड पर राज कर रहा है।

लेकिन फैंस भी बड़े माहिर होते हैं अपने हीरो को पहचानने में जल्दबाजी कीऔर इसे पहचान लिए। शाहरुख खान को आप जल्द ही उनके कमिंग फिल्म पठान में देख पाएंगे।