Breaking News

फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर डेटिंग का किया खुलासा

बॉलीवुड में करण जौहर का नाम काफी मशहूर है। निर्देशक, निर्माता, चलचित्र लेखक, कॉस्ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन होस्ट हैं करण जौहर। वह हिरू और यश जौहर के पुत्र हैं और धर्मा प्रोडक्शन्स कम्पनी के मालिक हैं। करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कई बार अपने ह्यूमर भरे पोस्ट्स से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। अब उनका नया पोस्ट कुछ ऐसा ही है जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ पर बात की है। करण जौहर ने इस पोस्ट में बताया कि वह शायद इंस्टाग्राम के साथ ही डेट करते रह जाएंगे।

करण जौहर ने लिखा कि मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम को ही डेट करूंगा। कोई दूसरा पार्टनर मुझे लाइक, ब्लॉक, अनफॉलो और फिर फॉलो करने की इजाजत नहीं देगा। करण का यह पोस्ट उनके ओपन-फोर रिलेशनश‍िप की हिंट भी दे रहा है। इससे पहले 2015 में ट्विंकल खन्ना की पहली किताब के लॉन्च के दौरान करण जौहर ने बताया था कि वे ट्विंकल से प्यार करते थे, ये उनके स्कूल के समय की बात है जब करण लगभग 12 साल के थे।

वहीं खबरों के अनुसार करण जौहर प्रोफेशनल फ्रंट पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएगी। दोनों ने इससे पहले फिल्म गली बॉय में बेहतरीन काम किया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि करण जौहर और करीना कपूर खान बेस्ट फ्रेंड हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब करीना और करण जौहर ने लगभग नौ महीनों तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। करण जौहर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। फिल्म निर्माता ने यह भी खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने फिर प्रीति जिंटा को साइन किया। उन्होंने बताया था कि मैं बहुत दुखी था, मैंने अपने पिता से कहा हम करीना को नहीं ले रहे हैं और इसकी जगह हमने प्रीति जिंटा को साइन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *