Breaking News

फिल्म जगत में दौड़ी शोक की लहर, सलमान खान जैसे स्टार्स की फिल्म में गाने वाले सिंगर का हुआ निधन

कोरोना काल के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक सिंगर के रूप में बड़ा झटका लगा है. हाल ही में खबर मिली कि एसपी बालासुब्रमण्यम (Singer SP Balasubramanian died) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल शुक्रवार के दिन सिंगर बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया. 74 साल की उम्र में उन्होंने पूरी दुनिया को हमेशा के लिए गुड बाय कह दिया. सिंगर के निधन की खबर सुनने के बाद से पूरी इंडस्ट्री में मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि काफी दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही था. जिसके चलते उन्हें लाइफ सपोर्ट पर शिफ्ट किया गया था. जानकारी की माने तो 5 अगस्त की बात है जब एसपी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. इलाज के बाद सिंगर 13 अगस्त को कोरोना निगेटिव पाए गए.

लेकिन अचानक से ही आज खबर मिली की उन्होंने शुक्रवार को अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली. इस खबर के बारे में सुनने के बाद फिल्ममेकर वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया के जरिए एसपी बालासुब्रमण्यम को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि, #RIPSPB 1:04pm.

 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही एसपी बालासुब्रमण्यम ने खुद एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को बताया था कि उनमें कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए थे. जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारनटीन की सलाह दी थी. लेकिन वो अस्पताल में ही एडमिट हो गए थे.SP Balasubramanian diedइलाज के दौरान 13 अगस्त को अचानक से उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट करना पड़ा था. लेकिन 13 सितंबर को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी.

आपको बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई शानदार गाने दिए हैं. यहां तक कि उन्होंने सलमान खान जैसे स्टार्स की फिल्म में भी कई गाने गाए हैं. पहला-पहला प्यार है, मेरे रंग में रंगने वाली, दिकताना-दिकताना, मेरे जीवन साथी, मुझसे जुदा होकर, आजा शाम होने आई, हम बने तुम बने, वाह वाह रामजी जैसे गानों को खुद सिंगर बालासुब्रमण्यम ने अपनी आवाज दी है. जिन्हें आज भी लोग खासा पसंद करते हैं. ये गाने हमेशा से ही लोगों के फेवरेट गानों की लिस्ट में शामिल रहे हैं. जो समय के साथ हमेशा लोगों के दिलों में ताजा रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *