Breaking News

फिल्मी स्टाइल में साथी को छुड़ाने अस्पताल पहुंचे बदमाश, फिर जो हुआ उसे देखकर उड़े सबके होश

राजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में उस वक्त दहशत फैल गई जब अपने साथी को छुड़ाने पहुंचे बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश ढेर कर दिया गया। जबकि एक अन्य बदमाश घायल हो गया मगर इसका फायदा उठाकर उपचार के लिए लाया गया अपराधी भाग गया। पुलिस के मुताबिक जो बदमाश भागा है उसका नाम कुलदीप है और उसे सर्जरी के लिए जीटीबी हॉस्पिटल लाया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी ओर से 12 राउंड फायरिंग हुई है। जो बदमाश इस दौरान घायल हुआ है उसका नाम अनिकेश है। हालांकि मरने वाले बदमाश का नाम अभी तक मालूम नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार मंडोली जेल से कुलदीप नाम के अपराधी को पुलिस जीटीबी हॉस्पिटल लेकर आई थी, उसी को छुड़ाने के लिए उसके साथियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक बदमाश मारा गया। लेकिन कुलदीप इस मौके का फायदा उठाकर भाग गया। आपको बता दें कि कुलदीप को पांच बदमाश छुड़ाने के लिए आए थे, जो स्कॉर्पियो गाड़ी और मोटरसाईकिल से हॉस्पिटल परिसर में घुसे थे।

प्रगति मैदान के पास भी आज पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। असल में, क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि प्रगति मैदान के पास भैरव रोड पर इनामी बदमाश रोहित चौधरी अपने एक साथी के साथ आने वाला है। जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जाल बिछाया और जब बदमाशों की गाड़ी को रोकने के लिए कहा गया। बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और बदमाशों को पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *