Breaking News

फिर रेपिस्ट निकला BJP का नेता, BA की छात्रा ने लगाए ऐसे संजीदा आरोप

अभी हाथरस और बलरामपुर का मसला सुलझा भी नहीं कि प्रयागराज से एक और ऐसा मामला सामने आ गया, जिसने बीजेपी नेताओं के चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रयागराज में बीए की छात्रा ने एक बीजेपी के नेता पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस संदर्भ में छात्रा ने प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस केस में आरोपी रहे भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर , पुलिस इस मामले में अन्य आरोपी रहे अनिल द्विवेदी को जेल भेज चुकी है।

फरार चल रहा था आरोप 
बता दें कि इस मामले में आरोपी डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने कल शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है। पुलिस का कहना है कि इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उथर,  बीजेपी नेताओं के लगातार सामने आ रहे ऐसे चरित्र से अब सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

वहीं, विपक्ष भी लगातार इस मसले को लेकर सरकार पर हमला बोल रही है। इससे पहले भी बीजेपी नेता कुलदीप सिंह सेंगर की रेप के आरोप में गिरफ्तारी हुई थी, जिसके चलते पार्टी की छवि काफी धुमिल हुई । उधर, सूबे में लगातार में हो रही इस तरह की घटनाएं अब सरकार के दुरूस्त हो रहे कानून-व्यवस्था के दावे पर सवाल खड़े करती हुई नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *