Breaking News

फिक्सर को सिक्सर : हरभजन सिंह ने पाक गेंदबाज को ऐसे दिया करारा जवाब

टीम इंडिया को पहली बार आईसीसीसी T-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस ऐतिहासिक हार के बाद पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों ने गलत टिप्पणी की है। इस जीत के बाद पाकिस्तान के कुछ पूर्व खिलाड़ी लगातार अनाप-शनाप कमेंट कर रहे हैं और वह भारतीय खिलाड़ियों को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। मैच समाप्ति के तीन दिन बाद भी टिप्पणी करने सिलसिला जारी है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर खान ने हरभजन सिंह पर निशाना साधा है। आमिर ने दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह से ट्विटर पर उलझने की हिमाकत कर डाली। हरभजन सिंह ने आमिर का करारा जवाब दिया।

मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर कहा, ‘मैं पूछना चाह रहा था कि हरभजन पाजी आपने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा? कोई नहीं होता है दिन के अंत यह क्रिकेट का खेल है। इस हरभजन ने कराया जवाब दिया है।

हरभजन सिंह ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘अब तुम भी बोलोगे मोहम्मद आमिर, ये 6 की लैंडिंग तुम्हारे घर के टीवी पर तो नहीं हुई थी ? कोई नहीं होता है दिन के अंत यह क्रिकेट का खेल है जैसा कि आपने ही कहा है।

इस ट्वीट के साथ उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में छक्का मारने का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो से हरभजन ने कराया जवाब दिया।

हरभजन के जवाबी हमले के बाद आमिर ने भारत-पाकिस्तान के बीच खेल गए टेस्ट मैच एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं थोड़ा बिजी था हरभजन सिंह। आपकी गेंदबाजी देख रहा था, जब लाला (शाहिद आफरीदी) ने आपके चार गेंदों पर चार छक्के लगाए थे। क्रिकेट है लग सकता है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में ये थोड़ा ज्यादा हो गया।

जब आमिर ने हद पार कर दी तो हरभजन से रहा नहीं गया और उन्होंने आमिर को मैच फिक्सिंग वाले मामले की याद दिलाई। उन्होंने आमित के कारनामें को उजागर कर दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए आप पर शर्म आती है।

आमिर ने इसके बाद फिर ट्वीट किया, ‘भागो भागो लाला (शाहिद आफरीदी) आया।

हरभजन कहां मानने वाले थे और उन्होंने भी जवाब देते हुए लिखा, ‘आप जैसे लोगों के लिए मोहम्मद आमिर केवल पैसा….ना इज्जत न कुछ और सिर्फ पैसा…बताओगे नहीं अपने देश वालों को और सपोर्टर्स को कि कितना मिला था… दफा हो जाओ, मुझे तुम जैसे लोगों से बात करने में भी घिन आती है जो खेल को बदनाम करते हैं।

इसके बाद हरभजन ने एक और ट्वीट किया, ‘फिक्सर को सिक्सर.. आउट ऑफ द पार्क. मोहम्मद आमिर चल दफा हो जा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *