Breaking News

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ऐसी दिखती है ये एक्ट्रेस, पुरानी तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस है जो अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों को दीवाना बना चुकी है लेकिन इन सबके बीच कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है। जिसने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से सबको हैरान कर दिया है लेकिन क्या आपको पता है ग्लैमरस लुक और अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी की मदद भी ली है। जिस वजह से एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव आया है। तो आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे। जिनके लुक में प्लास्टिक सर्जरी की वजह से काफी ज्यादा बदल गया है।

शर्मा
अनुष्का शर्मा ने अपने चेहरे को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है। जिसके बाद अनुष्का शर्मा के लुक में काफी बदलाव आ गया है।anushkaहालांकि सर्जरी के बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया। जिसके बाद अनुष्का के फैंस ने उनका बचाव किया।

मिनिषा लांबा
मिनिषा लांबा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस ने बचना ए हसीनों, किडनैप और जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में काम किया है।minishaइस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी। जिससे मिनिषा के लुक में काफी बदलाव आया। हालांकि एक्ट्रेस अब बॉलीवुड से दूर है।

चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुकी है। priyankaaप्रियंका ने अपने नाक और होठ की सर्जरी करवाई है। जिसके बाद ही एक्ट्रेस के चेहरे में काफी बदलाव आया।

मित्रा
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही कोईना मित्रा शो के बाद से ही काफी लाइमलाइट में बनी हुआ है। कई लोगों ने उनकी नई और पुरानी तस्वीरो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।koena-mitraजिसमें काफी बदलाव देखा गया है बता दे कि एक्ट्रेस ने साल 2011 में अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी। हालांकि कोइना की ये सर्जरी सफल साबित नहीं हुआ। जिसके बाद वह बॉलीवुड से गायब हो गई।

आयशा टाकिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया भी सर्जरी का सहारा ले चुकी है। एक्ट्रेस ने अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।ayesha जो फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई। जिस वजह से आयशा टाकिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *