Breaking News

प्रेम-प्रसंग: घर से भागे युवक-युवती, परिजन करने लगे पीछा, तभी अचानक दोनों ने उठाया ये कदम

राजस्थान के जालौर ज‍िले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के सरवाना थाना क्षेत्र में एक कपल के नर्मदा कैनाल में छलांग लगाने का मामला सामने आया है. दोनों जालौर के गुंदाऊ गांव के रहने वाले थे और प्रेम-प्रसंग के चलते नर्मदा कैनाल में कूद गए थे. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. करीब 20 घंटे बाद दोनों की बॉडी नहर से न‍िकाली गई. जानकारी के अनुसार, दोनों जैसलमेर के कुड़ी थाना क्षेत्र के गांव में कृषि कार्य करते थे. परिजनों के मुताबिक, युवती का पिता कुछ दिनों पूर्व कृषि कार्य को लेकर युवक को जैसलमेर के कुड़ी में अपने साथ ले गया था. वहां युवक-युवती में प्रेम संबंध हो गया और दोनों वहां से फरार हो गए.

इसके बाद परिजनों ने कुड़ी थाना में दोनों की गुमशुदगी दर्ज करवाई और खुद भी खोजबीन में जुट गए. बाद में परिजनों को जानकारी मिली कि दोनों गुंदाऊ की तरफ चले गए है. इसके बाद उनका पीछा करते हुए परिजन लालपुरा पहुंच गये. जब युवक-युवती को भनक लगी कि परिजन उनका पीछा कर रहे है तो दोनों ने हाथ बांधकर कैनाल में छलांग लगा दी. वहां आसपास खेत में कार्य करते लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन जब तक वो उन्हें रोकने पहुंचे, वो छलांग लगा चुके थे. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस व प्रशासन स्थानीय स्तर पर तलाश की. जोधपुर की एनडीआरएफ टीम को घटना की सूचना दी गयी है.

पुलिस उप निरीक्षक एवं सरवाना थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद ने बताया कि दोनों युवक-युवती की जैसलमेर के कुड़ी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. नहर में कूदने की सूचना पर पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से खोजबीन अभियान चलाया. घटना की जानकारी मिलते ही सांचौर उपखण्ड अधिकारी भूपेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. एसडीएम को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि दोनों ने हाथ बांध कर नहर में छलांग लगा दी जिस पर खोजबीन शुरू की. करीब 20 घंटे बाद दोनों की बॉडी नहर में म‍िली ज‍िसे एनडीआरएफ की टीम ने बाहर न‍िकाल ल‍िया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *