Breaking News

प्रीती जिंटा ने चुपके से 5 साल पहले विदेश में की थी शादी, बन चुकी 34 बच्चियों की माँ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कई सारे हिट फिल्मों में काम किया है । इन्हें इनके चुलबुले अंदाज के कारण एवं उनकी अदाकारी के कारण आज भी याद किया जाता है।

 

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कई नामी अभिनेताओं के साथ काम किया है और उन्होंने कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है । लेकिन अपने कैरियर में सफलता हासिल करने के कुछ समय बाद ही प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली और धीरे-धीरे इनका फिल्मी कैरियर पूरी तरह से डूब गया ।

बात करें प्रीति जिंटा के निजी जीवन की तो उनके निजी जीवन से जुड़े किस्से काफी दिलचस्प है । प्रीति जिंटा ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी नेक काम भी किए हैं ।आपको बता दें कि प्रीति जिंटा अपने चेहरे से जितनी खूबसूरत है उनका दिल भी उतना ही खूबसूरत है ।

बता दे कि प्रीति जिंटा काफी नेक दिल है और यह एक दो नहीं बल्कि 34 बच्चियों की माँ बन चुकी है । मालूम हो कि साल 2009 में अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को नया जीवन देने के लिए उन्हें गोद लिया था और अपना नाम दिया था। प्रीति जिंटा ने इन बच्चियों को उसी दिन गोद लिया था जिस दिन इन का जन्मदिन होता है। इन 34 बच्चियों की देखभाल एवं परवरिश प्रीति जिंटा काफी बेहतरीन तरह से कर रहे हैं और अक्सर इन बच्चियों से मिलने भी जाती है ।

बता दें कि साल 2016 में प्रीति जिंटा ने शादी की उन्होंने अमेरिका के रहने वाले जीन गुडइनफ के साथ छिपे तौर से शादी की थी। इनकी शादी लॉस एंजेलिस में हुई थी। प्रीति जिंटा की शादी के 6 महीने बाद इनकी शादी की खबर मीडिया में सभी के सामने आई थी। जिसके बाद सभी हैरान रह गए थे ।

बता दे कि प्रीति जिंटा ने जब तक फिल्मों में काम किया इनका कैरियर काफी अच्छा रहा। आखरी बार प्रीति जिंटा फिल्म भैया जी में दिखाई दी थी और इसके बाद यह किसी फिल्म में नजर नहीं आई। इनकी फिल्म भैया जी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं दिखा पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *