Breaking News

प्रशांत किशोर बोले- मौका मिला तो नीतीश के साथ फिर काम करना चाहेंगे; UP चुनाव में बीजेपी के भारी बहुमत से जीतने का भी किया दावा

बिहार (Bihar) की राजधानी (Patna) में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि यदि मौका आया और हालात बने तो वे नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और कैप्टेन अमरिंदर सिंह की बजाए सीएँ नीतीश कुमार के साथ एक बार फिर काम करना चाहेंगे. हालांकि ये बात उन्होंने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताई. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना में नीतीश कुमार को बहुत बेहतर सीएम बताया.

दरअसल, मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब उनसे जब यह सवाल किया गया कि वे किस नेता के साथ काम नहीं करना चाहेंगे? तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम लिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे कैप्टेन अमरिंदर सिंह के साथ किसी भी सूरत में काम नहीं करना चाहेंगे. वहीं, प्रश्न के सवाल था कि ‘आप क्या बनना चाहेंगे-सीएम, कैबिनेट मिनिस्टर, हेड ऑफ दि गर्वमेंट थिंक टैंक या विदेश में द्वीप पर आरामदायक जीवन चाहेंगे?’इस पर प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं इनमें से कुछ भी नहीं हूं.

गांधी परिवार के बिना भी चल सकती है कांग्रेस- PK

बता दें कि इसके अलावा, उनसे जब राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन सकते हैं. इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि गांधी परिवार के बिना भी कांग्रेस चल सकती है. लेकिन, यह तभी संभव है, जब कांग्रेस के दूसरे नेता भी ऐसा करना चाहेंगे. किसी पार्टी में शामिल होने के मसले पर उन्होंने कहा कि यह कोई जरूरी नहीं कि मौजूदा पार्टियों को ही ज्वाइन किया जाए. खुद की पार्टी भी लॉन्च की जा सकती है.

BJP भारी बहुमत से जीतेगी UP का चुनाव

गौरतलब है कि इससे पहले, प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके मुकाबले देश में फिलहाल कोई नेता नहीं है. इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि बिना कांग्रेस के ही देश में मजबूत विपक्ष बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस, देश का प्रतिनिधित्व करती है, देश की पार्टी है. वहीं, गांधी परिवार बस उसका लीडर है, कस्टोडियन है. वहीं, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के 2022 विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *