Breaking News

प्रभु देवा ने गुपचुप तरीके से कर ली दूसरी शादी, इस मशहूर महिला संग लिए सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की लाइफ में क्या हो रहा है, और क्या होने वाला है, हर एक गतिविधि में दर्शक और फैंस जानने की दिलचस्पी दिखाते रहते हैं. ऐसे में कई सारे ऐसे सेलेब्स भी हैं, जो अपनी निजी और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को फैंस के सामने खोलकर रख देते हैं. लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जो अपने खास मोमेंट को पब्लिकली साझा करने से हर वक्त कतराते रहते हैं. हालांकि पॉपुलैरिटी की लिस्ट में ये सितारे भी टॉप पर आते हैं. लेकिन निजी लाइफ को निजी ही रखते हैं.

दरअसल हम बात करने जा रहे हैं एक्टर और मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) की. जो आज के दौर में देश और दुनिया में नामी शख्स के तौर पर जाने जाते हैं. लेकिन प्रभु देवा अपनी पर्नल लाइफ से फैंस को दूर ही रखते हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में आई खबर से लगा सकते हैं. आपको ये बात जानकर खुशी और हैरानी दोनों होगी कि, डांस कोरियोग्रफर-फिल्मा डायरेक्टेर प्रभुदेवा ने सीक्रेट वेडिंग (Prabhu Deva Wedding) रचा ली है. मीडिया खबरों की माने तो प्रभुदेवा ने इसी साल सितंबर के महीने में शादी रचा कर ली थी. हैरानी वाली बात तो ये है कि मीडिया को कानो कान ये खबर नहीं होने दिया कि, वो शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

मुंबई में ही रचाई शादी
बताया जा रहा है कि, प्रभुदेवा ने बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट के साथ सात फेरे लिए हैं. IndiaToday.in के सोर्सेज के हवाले से ये खुलासा हुआ है कि, प्रभुदेवा शादी के सात फेरे ले चुके हैं. जानकारी के मुताबिक एक्टर ने सितंबर में ही बिहार मूल की एक डॉक्टभर से शादी कर ली है. यही नहीं शादी को लेकर कहा जा रहा है कि, इससे जुड़ा पूरा कार्यक्रम एक्टर के मुंबई रेजिडेंस में ही संपन्न हुआ. लेकिन किसी को ये भनक तक नहीं लगने दी कि उन्होंने शादी कर ली है.

चेन्नई में है इस वक्त कपल
कहा जा रहा है कि, शादी रचाने के बाद ये कपल इस समय चेन्नई में है. हालांकि खबर तो ये भी है कि, प्रभुदेवा ने सीक्रेट तरीके से इस शादी को संपन्न करवाया है. अभी हाल ही की बात है, जब प्रभु देवा की शादी से जुड़ी अफवाहें सुर्खियों में थी. लेकिन उस दौरान ये जानकारी सामने आई थी कि वो अपनी भतीजी को डेट कर रहे हैं, और जल्द ही उससे शादी करने वाले हैं. हालांकि इस बात से लोग अनजान थे कि प्रभु देवा पहले से ही शादी रचा चुके हैं. जानकारी के मुताबिक फिजियोथेरेपिस्ट से पहली बार प्रभु देवा अपनी बैक पेन के ट्रीटमेंट के दौरान मिले थे. यहीं से दोनों ने एक-दूसरे में दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी थी. पहले तो कुछ महीने दोनों ने डेट किया. इसके बाद सितंबर में शादी कर ली. फिलहाल अभी तक इस बारे में प्रभुदेवा की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है कि, उनकी शादी हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *