Breaking News

पोर्न स्टार की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक ही परिवार के 3 लोगों ने खाया जहर

मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में पोर्न स्टार की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खाया लिया. जहर खाते हुए परिवार ने वीडियो भी बनाया. वहीं अब इस मामले का वीडियो (Video) सामने आया है. परिजनों ने मुंबई की एक युवती पर आरोप लगाया है. पीड़ितों का जिला अस्पताल (District Hospital) में इलाज चल रहा है. दरअसल, मुंबई में रहकर एडल्ट फिल्म में काम करने वाली एक अभिनेत्री पर उज्जैन (Ujjain) के परिवार ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए जहर खा लिया है. इस घटना के बाद तीनों लोगों को सरकारी अस्पताल (government hospital) में भर्ती कराया गया है. अब आरोपियों की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन यह मामला काफी गंभीर है.
आईपीएस अधिकारी विनोद कुमार मीना ने बताया कि नानाखेड़ा थाने में कुछ समय पहले आशिक खान निवासी तोपखाना के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. यह रिपोर्ट मुंबई की रहने वाली एक युवती ने दर्ज कराई थी. इसके बाद शुक्रवार की दोपहर आशिक खान ने अपनी पत्नी और मां के साथ जहर खा लिया. जहरीला पदार्थ खाने से पहले तीनों ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उस युवती पर आरोप लगाया है जिसने उसके खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घटना के बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. आशिक खान ने वीडियो में कहा है कि जिस युवती ने उसके खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट लिखाई थी वह उसे ब्लैकमेल कर रही है.
वहीं युवती की तरफ से लगातार पैसों की डिमांड की जा रही है. आशिक खान का यह भी कहना है कि ब्लैकमेल करने वाली पोर्न फिल्म की अभिनेत्री है. वह एडल्ट फिल्म बनाती है. आशिक खान के ससुर नासिर खान निवासी इंदौर ने बताया कि उनकी बेटी की शादी आशिक कान से आठ महीने पहले हुई थी. विवाह के बाद से ही मुंबई की रहने वाली युवती उनके परिवार को परेशान कर रही थी. पूरा परिवार मानसिक प्रताड़ना के दौर से गुजर रहा था. इसी के चलते सभी ने आत्मघाती कदम उठा लिया. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही और स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *