Breaking News

पुजारी को जिंदा जलाया, उड़ी गहलोत सरकार की नींद, BJP ने कहा- राहुल गांधी कब जाएंगे

राजस्थान के करौली से एक पुजारी के जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। सियासी नुमाइंदों की दस्तक के बाद अब यह मामला ज्यादा संजीदा हो चुका है। इसकी संजीदगी का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि अब इस मामले को लेकर सियासी नुमाइंदों की संजीदगी अपने चरम पर पहुंच चुकी है। राज्य में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी कांग्रेस की गहलोत सरकार पर हमलावर हो चुकी है। इस मसले को लगातार बीजेपी गहलोत सरकार के खिलाफ हमला बोल रही है। इसी कड़ी में बीजेपी आज राज्य की गहलोत सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने जा रही है। उधर, आज बीजेपी का प्रतिनिधिनिमंडल पुजारी के परिजनों से मुलाकात करने जा रहा है।

क्या है पूरा मामला? 
यहां पर हम आपको बताते चले कि पुजारी के जलाने का मामला राजस्थान के करौली से सामने आया है। दरअसल, हुआ यूं था कि करौली के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में मंदिर की भूमि पर कब्जा करने के लिए कैलाश पुत्र काडू मीणा, शंकर, नमो, रामलखन मीणा आदि छप्पर डाल रहे थे। जिसका मंदिर के पुजारी ने विरोध किया तो इस विरोध के खफा हुए इन लोगों ने मंदिर के पुजारी पर पेट्रोल छिड़क दिया। जिसके चलते पुजारी कई जगह झुलस गए। वहीं, पुजारी के परिजनों ने पहले उन्हें सपोटरा चिकित्सालय में भर्ती करवाया, लेकिन जब हालत में किसी प्रकार का सुधार नहीं देखा गया, तब इन्हें जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन गुरुवार को पुजारी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

कब जाएंगे राहुल गांधी 
वहीं, बीजेपी नेता प्रकाश जावडेकर ने इस मसले को उठाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अब कब जाएंगे राजस्थान? उधर, राजस्थान की गहलोत सरकार का साफ कहना है कि इस मामले में आरोपित पाए गए किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा जाएगा। इन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *