Breaking News

पीले सूट में सपना चौधरी का चटकीला अंदाज, घूंघट ओढ़कर लगाए ठुमके

हरियाणा की फेमस डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (sapna chaudhari) अपने लुक्स और ठुमकों के लिए जानी जाती हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब नजर आते हैं. सपना चौधरी अब उन पॉपुलर हस्तियों में शामिल हो चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करती हैं. सपना चौधरी के गाने और वीडियो भी जमकर वायरल होते हैं. वैसे तो इसी साल सपना चौधरी शादी के बंधन में बंधी हैं और हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं. लेकिन मां बनने के बाद भी सपना चौधरी लोगों की फेवरेट बनी हुई हैं और उनके अंदाज में कोई भी बदलाव नहीं आया है. बल्कि अब तो वह और भी सुंदर दिखने लगी हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है और लोग जमकर उनके गाने पर ठुमक रहे हैं.

फिर छाई सपना चौधरी
हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी (sapna chaudhari) पीले सलवार-सूट में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना का अंदाज वाकई देखने लायक है. इसके अलावा सपना की एनर्जी और उनके डांस मूव्स हर किसी को पसंद आ रहे हैं. वायरल हो रहा वीडियो स्टेज शो का है. जिसमें डांसिंग क्वीन ‘घूंघट की ओठ में (ghunghat ki oat mein)’ ठुमकती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं. वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देखें देसी क्वीन का चटकीला अंदाज.

 

 

 

वैसे तो सपना चौधरी अब देश-विदेश में लोकप्रिय हैं. सपना सिर्फ हरियाणा के नहीं बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और हिंदी गानों पर भी जमकर डांस करती हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी उन्हें नहीं मिली लेकिन बिग बॉस के घर में आने से उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ और लोग भी उनके व उनके सॉन्गस के फैन हो गए.