Breaking News

पीरियड्स के दर्द और बुखार में रवीना ने अक्षय के साथ की थी शूटिंग, हिट हुआ था सॉन्ग

लॉकडाउन की वजह से बीते कुछ समय से इंटरनेट और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कुछ पुरानी कहानियां काफी वायरल हो रही हैं. लोग भी दिलचस्पी के साथ अपने स्टार्स के बारे में जानना चाह रहे हैं. इन दिनों एक्ट्रेस रवीना टंडन (raveena tandon) का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘टिप-टिप बरसा पानी’ की शूटिंग के बारे में ऐसे खुलासे किए हैं. जिन्हें जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे. वैसे एक्ट्रेस का ये गाना काफी फेमस है और इसे बोल्ड गानों की लिस्ट में रखा गया है. गाने में रवीना और अक्षय कुमार (akshay kumar) ने बारिश में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया था.

भीगते हुए रवीना की बोल्ड अदाएं
साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ के इस गाने में रवीना ने पीली रंग की प्लेन सुंदर साड़ी पहनी थी और बारिश में डांस तो किया ही था. साथ ही बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था.raveena tondanवैसे भी उस समय रवीना और अक्षय का अफेयर चल रहा था तो गाने में रोमांस तो दिखना ही था.

तेज बुखार और पीरियड में की थी शूटिंग
वैसे इस गाने को देखने में जितना मजा आता है. उतना मजा रवीना को शूटिंग में नहीं आया. इसका खुलासा खुद रवीना ने किया. एक्ट्रेस ने बताया कि, फिल्म के गाने के समय उन्हें बहुत तेज बुखार था और पीरियड का दर्द भी था.raveena tondan tip tip songऐसी कंडीशन में बारिश में गाना शूट करना बहुत दर्दभरा था. इसके बावजूद उन्होंने रोमांस का तड़का लगाया और गाने को बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया. रवीना की इसी मेहनत की वजह से गाना सुपरहिट रहा.

शूटिंग साइट पर पड़े थे कील-पत्थर
रवीना ने ये भी बताया कि, गाने की शूटिंग एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई थी. जहां ढेर सारे कील-पत्थर थे. पर उन्हें नंगे पैर ही डांस करना था जो उनके लिए बहुत मुश्किल था. रवीना ने बताया कि, मेकर्स ने गाने में बारिश दिखाने के लिए आर्टिफिशयल बारिश कराई जिसका पानी बहुत ठंडा था और उन्हें काफी ठंड भी लग रही थी.tip tip barsa songहैरानी वाली बात ये है कि, टिप-टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग 4 दिनों में पूरी हुई थी और रवीना की हालत खस्ता हो गई थी.

आपको बता दें कि इस गाने कि शूटिंग के वक्त रवीना टंडन और अक्षय कुमारा का अफेयर चल रहा था. ये गाना साल 1994 में आई फिल्म मेहरा का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *