Breaking News

पापा आंखें खोलो! राजू श्रीवास्तव से मिली बेटी, कॉमेडियन के शरीर ने की हरकत?

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को पिछले महीने हार्ट अटैक(heart attack) आया था और तभी से वे वेंटिलेटर पर हैं. राजू श्रीवास्तव के परिवार और दोस्तों ने ये पुष्टि की है कि राजू अभी स्थिर हैं, और वे लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. हाल ही में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा(wife shikha) ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने पति के स्वास्थ्य (Health) को लेकर जानकारी साझा की थी. इतना ही नहीं, शिखा ने राजू श्रीवास्तव के लिए लोगों से प्रार्थना करने का भी आग्रह किया. इस बीच एक खबर ये भी सामने आई है कि राजू की बेटी उनसे मिली है.

बेटी के बात सुनकर राजू के शरीर ने की हरकत!
राजू श्रीवास्तव को लगभग एक महीना अस्पताल में भर्ती हुए हो गया है, लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. हालांकि, उनके शरीर में थोड़ी बहुत मूवमेंट जरूर देखी गई है. इस बीच कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के बच्चों को अपने पिता से आईसीयू में जाकर मिलने की इजाज दी है. इजात मिलने के बाद बच्चे उनसे मिले और राजू की बेटी अंतरा ने उनसे बात करने की कोशिश भी की. कहा जा रहा है कि अंतरा ने जब बोला कि पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे, तब राजू श्रीवास्तव की आंखों में हल्का सा मूवमेंट हुआ था. लेकिन, इस खबर को डॉक्टर्स ने खारिज किया है.

वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शिखा श्रीवास्तव ने कहा था कि मैं बस यही कह सकती हूं कि राजू श्रीवास्तव अभी स्थिर हैं और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही हैं और हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है, ताकि वो जल्दी ठीक हो जाएं और हमारे पास वापस लौट आएं.

 

राजू श्रीवास्तव जबसे अस्पताल में भर्ती हुए हैं, तबसे उन्हें लेकर कोई न कोई खबर सामने आई है. जिनमें से कुछ पर परिवार और डॉक्टर ने हामी भरी, तो कुछ को उन्होंने सिरे से नकार दिया. कुछ समय पहले राजू को लेकर बुरी खबरें भी सामने आई थीं, जिन्हें लेकर राजू की पत्नी शिखा ने अपना एक बयान जारी किया था और लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह किया था.

हाल ही के इंटरव्यू में शिखा ने कहा था कि राजू श्रीवास्तव को लेकर जो एम्स की तरफ से या राजू के आधिकारिक सोशल मीडिया के जरिए बताया जा रहा है कि वह सत्य है. किसी भी तरह की खबर या बयान, जो कोई भी दे रहा है वो अमान्य है. दिल्ली के एम्स के डॉक्टर्स की टीम पूरी मेहनत कर रही है. हम सभी के शुक्रगुजार हैं. आप सभी से निवेदन है कि आप लोग उन्हें यूं ही प्यार देते रहें और उनके लिए दुआ करते रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *