Breaking News

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर का खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप, कहा- लड़की होने की वजह से…

जैनब अब्बास पाकिस्तान की पॉपुलर स्पोर्ट्स एंकर हैं। जहां एक तरफ जैनब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तो वहीं पाकिस्तान में उनकी एक अलग फैन फॉलोइंग है। जैनब की क्रिकेट प्रेजेंटेशन को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर जैनब कई बार क्रिकेट जगत को लेकर खुलासे भी कर चुकी है। हाल ही जैनब ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर एक ऐसा खुलासा किया है। जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया है।

दरअसल जैनब क्रिकेट एंकरिंक के अलावा अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती है। जिस पर ही उन्होंने पाकिस्तानी खिलाडियों पर एक खुलासा किया है। जैनब के मुताबिक, पाकिस्तानी क्रिकेटर्स उन्हें इंटरव्यू देने में काफी कतराते है। जैनब का कहना है कि एक लड़की होने के कारण वो मुझसे बात ही नहीं करते थे। धर्म को ज्यादा मानने वाले कुछ पाकिस्तानी दिग्गज मेरे साथ टीवी पर स्क्रीन शेयर करने से कतराते थे। बता दें कि जैनब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर नसीर अब्बास की बेटी है। जैनब ने साल 2019 में वर्ल्ड कप में भी आईसीसी की ओर से एंकरिंग की थी। इस दौरान वह पाकिस्तानी की तरफ से पहली महिला थी जो आईसीसी के लिए इवेंट कवर कर रही थी।

बता दें कि हाल ही में जैनब ने लाहौर में हमजा करदार के साथ शादी की है। हमजा करदार के दादा अब्दुंल हफीज पाकिस्तान क्रिकेट के पहले कप्तान थे। जैनब ने एक इंटरव्यू में कहा था कि घर पर क्रिकेट का माहौल काफी था जिसके कारण बचपन से ही उन्हें क्रिकेट में रूची जागी थी। यहां तक कि एक्जाम के समय भी टीवी पर मैच देखना नहीं छोड़ती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *