Breaking News

पाकिस्तानी पिज्जा ब्रांड ने बर्गर पर पहनाई टोपी, आदाब लिखकर ‘मिशन मजनू’ को किया ट्रोल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनूरिलीज़ के बाद से ही चर्चा में है. फिल्म को लेकर चर्चा भारत से ज्यादा पाकिस्तान में हो रही है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद पाकिस्तान में फिल्म को काफी ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर मिशन मजनू और बॉलीवुड को पाकिस्तान की एक पिज्जा ब्रांड ने ट्रोल किया है.

चीज़ियस पाकिस्तान नाम के एक पिज्जा ब्रांड ने बिना नाम लिए मिशन मजनू को ट्रोल किया है. कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर बर्गर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी चर्चा पाकिस्तान में हो रही है. दरअसल जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें बर्गर पर सफेद रंग की टोपी पहनाई गई है. साथ ही लिखा गया है, “आदाब जनाब, ये एटम (आइटम) चीज़ियस में बन रहा है.”

इस पोस्ट को शेयर करते हुए चीज़ियस पाकिस्तान ने इंस्टा पर लिखा है, “आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए ये छोटी सी चीज़, जो ट्रेंडिंग मीम से जुड़ी हुई है. इस हल्के फुल्के अंदाज़ में ही लीजिएगा….” चीज़ियस पाकिस्तान के इस पोस्ट पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं. इस पोस्ट पर लोग भी जमकर फिल्म मिशन मजनू को ट्रोल कर रहे हैं.

क्या कह रहे हैं यूज़र्स?
सलीम हसन नाम के एक यूज़र ने लिखा, “मिशन बर्गर.” इसके अलावा एक ने लिखा, “क्या बात है जनाब, मीम मार्केटिंग कोई आपसे सीखे.” एक ने लिखा, “जनाब तावीज़ कहां है?” अपने पोस्ट में चीज़ियस पाकिस्तान ने हैशटैग में मिशन मजनू और नेटफ्लिक्स को भी शामिल किया है.

मिशन मजनू 20 जनवरी को रिलीज़ होगी
आपको बता दें कि मिशन मजनू का ट्रेलर जब आया तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक लेकर काफी चर्चा हुई. पाकिस्तान में उनके लुक को काफी ट्रोल भी किया गया. दरअसल सिद्धार्थ ट्रेलर में कुर्ता पजामा, टोपी और तावीज़ पहने नज़र आए. इसके अलावा उनकी आंखों में सुरमा भी दिखाई दिया, जिसके बाद स्टीरियोटाइप बताकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. फिल्म में सिद्धार्थ रॉ फील्ड हेड अमनदीप सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इसका निर्देशन शांतनु बागची किया है. फिल्म 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.