Breaking News

पहाड़ चढ़ते समय 10,000 फीट की ऊंचाई से गिरे लग्जरी कार ऑडी के इटली प्रमुख फैब्रिजियो लोंगो, मौत

लग्जरी कार ऑडी के इटली प्रमुख फैब्रिजियो लोंगो की इतालवी-स्विस सीमा के पास पहाड़ पर चढ़ते समय 10,000 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद मौत हो गई। ऑडी के 62 वर्षीय शीर्ष कार्यकारी फैब्रीज़ियो लोंगो की रविवार को वह एक प्रशिक्षित पर्वतारोही थे और 2013 से ऑडी इटली के निदेशक थे।

एक अनुभवी पर्वतारोही लोंगो शिखर के करीब थे जब दुर्घटना हुई। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एक साथी पर्वतारोही ने ऑडी प्रमुख को गिरते देखा और तुरंत रेस्क्यू टीमों को सतर्क कर दिया। फैब्रिजियो लोंगो का शव लगभग 700 फीट नीचे एक खाई में पाए जाने के बाद उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। एक हेलीकॉप्टर बचाव दल ने उनके शव को निकाला और आगे की जांच के लिए एक अस्पताल में पहुंचाया। रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना के समय लोंगो स्टील केबल और सीढ़ी जैसे आवश्यक सुरक्षा उपकरणों से सुसज्जित थे जिनका उपयोग आमतौर पर पहाड़ पर चढ़ने के लिए किया जाता है।

ऑडी के प्रवक्ता ने की लोंगो की प्रशंसा
कार निर्माता कंपनी और उनके दोस्तों ने फैब्रीजियो लोंगो की असामयिक मौत को अपूरणीय क्षति बताया है। ऑडी के एक प्रवक्ता ने लोंगो की प्रशंसा करते हुए कहा, “फैब्रीज़ियो लोंगो 2013 से इटली में ऑडी ब्रांड का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर रहे थे। लगातार 11 वर्षों से प्रीमियम सेगमेंट में ब्रांड की उपस्थिति इसकी पुष्टि करता है। वह सत्यनिष्ठ, संस्कारी, काबिल और संवेदनशील व्यक्ति थे।”