Wednesday , September 28 2022
Breaking News

पहली सेल में बम्पर डिस्काउंट: 19,000 रुपए की छूट पर खरीदें Vivo का 50MP Selfie कैमरे वाला फोन

Vivo V25 5G आज यानी 20 सितंबर से देश में पहली बार खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। वीवो का ये फोन पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ है। स्मार्टफोन में 50MP AI AF सेल्फी कैमरा, 64MP OIS नाइट कैमरा है। फोन प्रीमियम डिज़ाइन के साथ रंग बदलने वाले फ्लोराइट एजी बैक पैनल के साथ आता है। वीवो वी25 5G आज  दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट और वीवो ई-स्टोर पर भारी डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट के बारे में.

Vivo V25 5G की पहली सेल में इतने रुपए की छूट 
वीवो वी25 5G आज सेल किया जा रहा है। खरीदार आईसीआईसीआई बैंक, HDFC बैंक और SBI बैंक के  क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से पेमेंट करने पर ₹2500 का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावा खरीदार स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ उठा सकेंगे। इस फोन पर 19,000 रुपए तक की एक्सचेंज छूट दी जा रही है। ऐसे में अगर आप अपने पुराने फोन को बेचकर इसे खरीदते हैं तो आपको ये फोन बहुत सस्ते में मिल जाएगा। इसके साथ ही Vivo V25 5G को 4,667 रुपए महीने की नो कास्ट EMI पर भी ख़रीदा जा सकता है।

 

Vivo V25 5G के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन है। इसमें 6.44 इंच की स्क्रीन है जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन पर काम करती है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC द्वारा संचालित है, जो OnePlus Nord CE 2 जैसे कई मिड-रेंज फोन के अंदर है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.79 अपर्चर वाला 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। कैमरा ऐप में नाइट मोड, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम-लैप्स, व्लॉग मूवी और डुअल व्यू जैसे फीचर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेंसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *