Breaking News

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की रैली में हमला, 2 घायल

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन इससे ही पहले प्रदेश में माहौल गर्म हैं। यहां पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें रोजाना आती रहती है। अब ऐसी ही एक खबर बंगाल के आसनसोल से आई है, जहां पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से आयोजित एक राजनीतिक रैली में तृणमूल कांग्रेस समर्थित लोगों ने हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, गुंडों ने रैली में गोलियां चलाईं और राजनीतिक सभा को निशाना बनाते हुए क्रूड बम फेंके, जिससे वहां झड़प हो गई। घटना में कम से कम दो व्यक्तियों को गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

भाजपा नेता लक्ष्मण गरुई ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों ने रैली में गोली चलाई। वे बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष को डराने का प्रयास कर रहे हैं।”

स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस की बड़ी टुकड़ी मौके पर पहुंची। उन्होंने मौके से जिंदा क्रूड बम भी बरामद किए।

भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि तृणमूल-प्रायोजित संघर्ष पूरे राज्य में हो रहे हैं। यहां अगले साल चुनाव होने हैं।

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने हालांकि आरोपों का खंडन किया और कहा कि भाजपा के भीतर एक अनबन के कारण झड़प हुई और सत्ताधारी पार्टी की इसमें कोई भूमिका नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *