Breaking News

पत्नी को ससुराल से वापस लेकर लौट रहा था पति, तभी अचानक आधे रास्ते से गायब हुई महिला

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत(pilibhit) से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां रहने वाले एक शख्स अपनी शादी(wedding) के तीन महीने बाद ससुराल से अपनी पत्नी को विदा कराकर अपने घर लेकर आ रहा था. तभी रास्ते में उसकी पत्नी को प्यास लगी और युवक बीसलपुर नगर के ईदगाह चौराहे पर पानी लेने चला गया.

प्रेम विवाह में पंचायत के हस्तक्षेप का विरोध

पति अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर पानी लेने गया. लेकिन जब वो वहां लौटकर आया तो इसकी पत्नी वहां से गायब थी. दरअसल, पत्नी अपने साथ करीब 2.5 लाख लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो चुकी थी.

जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बीसलपुर कोतवाली में दिये गये प्रार्थनापत्र में ग्राम रायपुर निवासी झनकार सिंह(jhankar singh) ने लिखा कि उसकी शादी तीन महीने पहले शाहजहांपुर जनपद के बण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीपुर निवासी छोटेलाल(chhotelal) की पुत्री प्रवेशिका(praveshika) के साथ हुआ था.

झनकार सिंह अपनी पत्नी को उसके मायके से विदा कराकर अपने घर ला रहा था. उसने ईदगाह चौराहे के पास सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी की थी और पानी की बोतल भरने के लिए पास में लगे हैंडपंप के पास गया था.

उसने बोतल में पानी भरा और जब वापस लौटने लगा तो देखा कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बाइक पर बैठकर भाग रही है. उसने अपनी बाइक से दोनों का पीछा करना चाहा लेकिन देखते ही देखते उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गयी.

उसकी पत्नी अपने साथ 2.5 लाख रुपये के जेवर, मोबाइल व कपड़े भी लेकर गई. इस केस के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तहरीर मिली है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है. हम जल्द ही लड़की को गिरफ्तार कर लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *