Breaking News

पत्नी की हत्या कर पति बोला – सुबह उठी ही नहीं…बेटियों के सामने मुंह दबाकर उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की मांडवा बस्ती से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने खर्च के पैसों के चलते पहले अपनी पत्नी से झगड़ा किया इसके बाद उसी युवक ने अपनी 6 महीने और 5 साल की बेटियों के सामने कपड़े से मुंह दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 5 साल पहले लव मैरिज की थी। वारदात के बाद आरोपी ने पुलिस को बहकाने की कोशिश की और कहा कि साहब मेरी बीवी रात में सोई, सुबह उठी ही नहीं। पुलिस को आरोपी के ऊपर शंका तब हुई जब कमला नगर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें घर में टूटी चूड़ियां मिलीं थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज वाल्मीकि (25) मांडवा बस्ती का रहने वाला है, वह पेशे से सफाई कर्मी है और हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, जब घर में तलाशी के बाद बच्ची से सवाल-जवाब किया गया तो उन्होंने कहा कि पापा ने मम्मी को ईंट मारी थी। जब मम्मी चिल्लाई तो पापा ने उनका मुंह दबा दिया। आसपास के लोगों ने बताया कि वह नशे का आदी था और इतना नहीं कमा पता था कि घर का खर्च चल सके जिसके चलते पहले भी लड़ाई-झगड़ा होता रहता था वारदात के समय भी वह नशे में था जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने कहा कि इतने पैसे तो कमाओ ताकि घर का खर्च चल सके। फिर क्या था नशे में धुत मनोज की इसी बात पर पत्नी से बहस होने लगी।

गुस्से में झल्लाए मनोज ने पास ही रखी ईंट का टुकड़ा उठाया और पत्नी नेहा को मार दिया। वह चिल्लाने लगी तो आरोपी ने चुप कराने की नीयत से कपड़ा उसके मुंह पर रख दिया। उसने मुंह तब तक दबाए रखा, जब तक उसकी सांसें थम नहीं गईं. वारदात के बाद सोमवार सुबह मनोज कमला नगर थाने पहुंचा और पुलिस से बोला, साहब मेरी बीवी नेहा रात में सोई थी, लेकिन सुबह नहीं उठी। पुलिस उसके घर पहुंची तो यहां नेहा की टूटी हुई चूड़ियां नजर आईं। इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो मनोज से पूछताछ शुरू कर दी। पहले तो उसने कुछ देर गुमराह किया लेकिन बाद में जुर्म कबूल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *