Breaking News

पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, रात में कार सवार पांच व्यक्ति ने इस तरह घटना को दिया अंजाम

हरियाणा के यमुना नगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पांच दरिंदों ने एक महिला के पति को चारपाई से बांधकर बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं, जाते-जाते पांचों बदमाश दंपति को यह धमकाते हुए फरार हो गए कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उन्हें जान से मार देंगे. पीड़िता मूल रूप से नेपाल की रहने वाली बताई जा रही है. वह पिछले कई सालों से थाना छछरौली के अंतर्गत आने वाले इसी गांव में रहती है. वारदात के बाद पीड़िता दहशत और सदमे में है.

पीड़िता का आरोप है कि रात को सोते वक्त बदमाशों ने दबोच लिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह छछरौली के एक गांव में पिछले 14 साल से अपने पति के साथ एक किसान के खेतों में बने ट्यूबवेल पर रहती है. वह दोनों खेतों की देखभाल करते हैं. महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात वह परिवार सहित खाना खाकर सो गई थी. रात के लगभग 11:00 बजे कार में सवार पांच व्यक्ति आए और उन्होंने उसके पति को बाहर चारपाई पर बांध दिया. उसके बाद चार लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला की माने तो पांचवा आरोपी गलत काम करने की नीयत से जैसे ही उसकी तरफ बढ़ा उसने लात मारकर उसे गिरा दिया जिसके बाद सभी आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

महिला ने बताया कि जाते समय सभी आरोपी उसके पति के मोबाइल से सिम भी निकाल कर ले गए. महिला का कहना है कि वह सामने आने पर सभी बदमाशों को पहचान लेगी. उसके अनुसार आरोपियों के जाने के बाद उसने अपने पति को रस्सियों से खोला और माजरी में जाकर एक व्यक्ति के फोन से खेत मालिक को सूचना दी. सूचना पाकर खेत मालिक ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की काफी देर तक तलाश की लेकिन आरोपियों का कहीं पता नहीं चला. सूचना मिलते ही छछरौली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस टीम ने घटनास्थल से इस वारदात से जुड़े कई साक्ष्य भी जुटाए. इस मामले को अब महिला पुलिस देख रही है. महिला थाना एसएचओ सोमवती ने बताया कि इस मामले में गहन जांच चल रही है और फिलहाल तक सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं लेकिन उनकी लगातार तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *