Breaking News

पकड़ा गया आईएस का मुखिया हसन

सीरिया (Syria) व इराक (Iraq) में आतंक (Terror) मचाने वाले आईएस के मुखिया खूंखार आतंकवादी अबू अल हसन (Abu Al Hasan) को इस्तांबुल (Istanbul) में गिरफ्तार कर लिया गया है। अल हसन लादेन की टक्कर का आतंकी माना जाता है।सीरिया (Syria) व ईराक (Iraq) में आतंक मचाकर बेहद क्रूर तरीके से लोगों को मौत के घाट उतारने के मामले में कुख्यात आईएस के मुखिया अबू अल हसन की गिरफ्तारी के संबंध में तुर्की (Turkey) अधिकारियों ने दावा किया कि वह उनके कब्जे में है।

हसन की गिरफ्तारी का राष्ट्रपति अर्डोआन औपचारिक तौर पर ऐलान कर सकते हैं। अबू हसन आईएस के पहले नेता बगदादी का बड़ा भाई है, जिसने 2019 में अमेरिकी ऑपरेशन के दौरान खुद को उड़ा लिया था। अल बगदादी (Baghdadi) के बाद अल हाशमी ने कमान संभाली, लेकिन उसने भी अमेरिकी छापेमारी के बाद खुद को उड़ा लिया था।

 

बेहद क्रूर है आईएस… कई अमेरिकी सैनिकों को जिंदा जलाया… सर काटे
सीरिया (Syria) व इराक (Iraq) में आईएस ने कई अमेरिकी सैनिकों को बंधक बनाकर जिंदा जला दिया था । इतना ही नहीं आईएस अपने दुश्मन सैनिकों को बड़ी क्रूरता से मारता था व घुटने पर बिठाकर बाद में बेरहमी से उनका सर काट डालता था और बाद में उनके वीडियो वायरल कर दुनिया को धमकाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *