Breaking News

पंडित की एक गलती की वजह से दुल्हा-दुल्हन को हुआ कोरोना वायरस, शादी में मचा गया हड़कंप

लॉकडाउन में राहत के साथ ही देशभर में कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना वायरस की चपेट में लोग अब काफी तेजी से आ रहे है। जिस वजह से संक्रमित मरीजों की संख्या अब तक तीन लाख से पार हो गई। लेकिन इसी बीच भोपाल में भी कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है। भोपाल में एक दिन में 4 लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। तो संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी तेजी से बड़ रहा है इसी बीच यहां पर एक पंडित की वजह से दुल्हा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। जिस वजह से अब दुल्हन को फिर से उसके मायके भेज दिया गया है।

दरअसल मामला भोपाल के गोविंदपुरा का है। यहां पर बिजली कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स की शादी हाल ही में हुई है। परिवार के लोगों ने शादी के दौरान तमाम सरकारी गाइडलाइन का पालन किया था। शादी में आए मेहमानों को सीमित रखा गया था और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी शादी में पालन किया गया था। जिस वजह से शादी काफी आराम और बिना किसी रूकावट के संपन्न हो गई और दुल्हन भी घर आ गई थी। लेकिन घर आने के बाद दुल्हा-दुल्हन के लिए परिवार ने कथा रखवाई थी। जिसमें जो पंडित आया। वो कोरोना वायरस से संक्रमित था। जिस वजह से दुल्हा कोरोना वायरस की चपेट में आ गया। इतना ही नहीं, दुल्हे का भाई भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कथा के अगले दिन पता चला कि पंडित जी को कोरोना वायरस था। जिसके बाद शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। इस दौरान दुल्हा-दुल्हन के साथ परिवार के 12 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसमें दुल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला लेकिन दुल्हन की रिपोर्ट नेगिटिव आई। वहीं दुल्हे का भाई भी कोरोना पॉजिटिव निकला। जिसके बाद अब दोनों भाई का इलाज शुरू कर दिया गया है वहीं एतिहात के तौर पर दुल्हन को फिर से मायके भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *