Thursday , September 24 2020
Breaking News

नौसेना के पूर्व अधिकारी से मारपीट मामले में शिवसेना नेता समेत 4 हुए गिरफ्तार, तो कंगना ने कह डाली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के विवाद का नुकसान नौसेना के पूर्व अधिकारी को उठाना पड़ा। दरअसल नौसेना अधिकारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून शेयर फोवर्ड किया। तो उनके साथ कई लोगों ने मारपीट की। जानकारी के अनुसार, 62 वर्षिय सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा को करीबन 8 से 10 लोगों ने पीटा। वहीं, पूर्व अधिकारी की बेटी का आरोप है कि मदन शर्मा पर शिवसेना के गुंडो ने हमला किया। जिसके बाद अब पुलिस ने हमलावरों पर एक्शन लिया है। मुंबई पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिस वजह एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

पुलिस का बयान
मुंबई पुलिस के मुताबिक, शिवसेना के कमलेश कदम समेत चार लोगों को एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर हमला करने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है और अब इस मामले में आगे की जांच हो रही है। वहीं, एक अधिकारी ने बताया कि ‘यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्लेक्स इलाके में हुई। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हॉट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। जिससे शिवेसना के कार्यकर्ता भड़क गए। इसी वजह से कुछ शिवसेना के कार्यकर्ता उनके घर पहुंच गए और फिर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान मदन शर्मा को काफी चोट आई है। उनके आंख में चोट लगी है और अब उनका इलाज किया जा रहा है’।

कंगना की प्रतिक्रिया
वहीं, इस पूरे मामले कंगना रनौत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाया है कि उनके राज में आतंक और अत्याचार बढ़ता जा रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का आतंक और अत्याचार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है आज सरकार के लोगों ने दिनदहाड़े एक नौसेना के पूर्व अधिकारी को पीटा। उनकी सिर्फ यह गलती थी कि उन्होंने सरकार की आलोचना और निंदा की थी। मेरा मानना है कि केंद्र सरकार को यहां हस्तक्षेप करना चाहिए और साधारण लोगों के मानवीय अधिकारी की रक्षा करनी चाहिए। जय हिंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *