Breaking News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का हुआ यौन उत्पीड़न, चाचा पर लगाया गंदा काम करने का आरोप

लॉकडाउन के दिनों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर एक के बाद एक परेशानियां आ रही है। जहां एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर से तलाक मांगा है। तो वहीं अब एक्टर के भाई पर यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगे है। हैरानी की बात तो ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार चर्चाओं में आ गया है। दरअसल पीड़िता ने दिल्ली के जामिया नजर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का आरोप है कि ये घटना तब की है जब वह 9 साल की थी।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने बताया, ये मामला सालों पुराना है। उस वक्त मैं सिर्फ 9 साल की थी। मैं जब दो साल की थी तभी मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था। इसके बाद पापा ने दूसरी शादी कर ली और फिर मुझे सौतेली मां के साथ रहना पड़ा। तब मैं बच्ची थी इसी वजह से मुझे समझ नहीं थी कि मेरे साथ हिंसा हुआ है। लेकिन वक्त के साथ मुझे समझ आया कि मेरे अकंल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया है। उनका हर टच गलत था। इसके आगे नवाज की भतीजी ने बताया कि मैंने कोर्ट मैरेज कर ली। उसके बाद भी मुझे परेशान किया जाने लगा। इसमें मेरे पापा और मेरे बड़े पापा (नवाज) दोनों शामिल है।

इस दौरान युवती ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी गंभीर आरोप लगाए। अभिनेता की भतीजी ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उन्हें कभी भी सपोर्ट नहीं मिला। बड़े पापा (नवाज) ने मुझसे एक बार पूछा था कि तुम लाइफ में क्या करना चाहती हो। इस पर मैंने उन्हें सब कुछ बता दिया। मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ क्या-क्या हो रहा है और मैं मेंटली डिस्टर्ब महसूस कर रही हूं। लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी। मैंने सोचा था वो मेरी बात समझेंगे क्योंकि वह दूसरे समाज में रहते है लेकिन उन्होंने मुझे ही कह दिया कि चाचा है वह कभी ऐसा नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *