Breaking News

नवजोत सिंह सिद्धू की चेतावनी के बाद, कांग्रेस की बढ़ी परेशानी!राहुल गांधी से मिलने पहुंचे हरीश रावत

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सलाहकार ने बीते दिनों इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अंदर वाद विवाद शुरु हो गये हैं और ये विवाद एक बार फिर से सबके सामने आ गया है. आज (शनिवार को) पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से भेंट की आश में उनके घर पहुंचे. उन दोनों के बीच करीबन डेढ़ घंटे तक राहुल गांधी और हरीश रावत से बातचीत की.

पार्टी आलाकमान को सिद्धू की तरफ से मिली धमकी

ज्ञात हों कि शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी के आलाकमान को निर्णय लेने की छूट न देने पर उनको चेतावनी दे डाली थी. तो वहीं कांग्रेस के अंदर की खींचातानी के मध्य मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने भी ट्वीट किया और आलाकमान की टेंशन को और बढ़ा दिया है.

सिद्धू के विरोध में उतरे मनीष तिवारी

सिद्धू के विरोध में मनीष तिवारी ने ट्वीट किया और लिखा कि हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती.

आखिर राहुल गांधी और हरीश रावत की मुलाकात में क्या हुई बातचीत

जब हरीश रावत,राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद हरीश रावत ने कहा कि सबका अपना अलग अंदाज होता है. इसको बगावत नहीं बोल सकते हैं. पंजाब के सभी नेता एकजुट हैं. मैंने सोनिया गांधी के सामने अपनी पूरी बात रख दी और उनसे पूरा मार्गदर्शन भी पाया.ज्ञात हों कि अभी हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली को इस्तीफा देना पड़ गया था. उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें कश्मीर को अलग देश बताया था. इसके बाद से ही सब तरफ हड़कंप मच गया था.