Breaking News

धोखेबाज बिल्डर प्रदीप सेठ और उसके परिवार पर अब पार्टनर रमणीक बाबा और अतुल मेहरा करेंगे कानूनी कार्रवाई

धोखेबाज बिल्डर (Fraudulent Builder) प्रदीप सेठ और उसके परिवार (Pradeep Seth and His Family) पर अब पार्टनर रमणीक बाबा और अतुल मेहरा (Partner Ramneek Baba and Atul Mehra) कानूनी कार्रवाई करेंगे (Will Take Legal Action) । सेक्टर 65 स्थित ग्राम मेहंदवास स्थित स्टेडिया इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रा. लि. कंपनी के डायरेक्टरों ने फ्लैट बेचने के नाम पर कई ग्राहकों को ठगा है। खुद पार्टनर ही इस बात की पुष्टि कर रहे हैं। स्टेडिया के काउंटी होम प्रोजेक्ट में इसी तरह का विवाद बना हुआ है।

रियल एस्टेट कंपनी के साझेदार रमणीक बाबा कह चुके हैं कि उनके पार्टनर प्रदीप सेठ और उसके परिवार का चरित्र ही लोगों को ठगने का रहा है। वह एक ही फ्लैट अथवा प्रॉपर्टी कई-कई लोगों को बेच देता है। लोगों से पूरे पैसे लेकर भी उनकी रजिस्ट्री नहीं करवाता है। उसने पार्टनर होते हुए भी मेरे और अतुल मेहरा के साथ भी ऐसा ही धोखा किया है, जबकि वह अतुल मेहरा तो रिश्ते में उसका जीजा लगता है। अब वे लोग (रमणीक बाबा और अतुल मेहरा) प्रदीप सेठ परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं।

ज्ञात रहे कि रमणीक बाबा और अतुल मेहरा प्रदीप सेठ के काउंटी होम प्रोजेक्ट में 8-8 फ्लैट्स में इन्वेस्ट करने का दावा कर रहे हैं। लेकिन, इसमें अनेक फ्लैट बिक चुके हैं। इसलिए संभावना है कि इस धोखाधड़ी में ये दोनों भी शामिल हैं। अब तक कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की। इस सवाल पर अतुल मेहरा ने खासखबर डॉट कॉम को बताया कि प्रदीप सेठ रमणीक बाबा का बेहद करीबी दोस्त है। वह मेरी बेटी की शादी में आया था और मेरी पत्नी का रिश्तेदार है। मेरी पत्नी उसे राखी बांधती है। उससे हमारा पारिवारिक रिश्ता है। इसलिए हमने अभी तक उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की थी। लेकिन, अब प्रदीप सेठ ने उनके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत देकर इसकी पहल की है। इसलिए वे भी उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अभी अपने वकीलों से कानूनी राय ले रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि स्टेडिया इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रा. लि. की काउंटी होम योजना में जयपुर की एक महिला फ्लैट खरीद कर अपनी जिंदगीभर की पूंजी गंवा चुकी है। इस महिला ने प्रोजेक्ट के प्रमोटर प्रदीप सेठ और उसके पार्टनर रमणीक बाबा एवं अतुल मेहरा के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस में लिखित शिकायत देने के साथ ही हरियाणा रेरा में भी राहत पाने के लिए केस किया हुआ है। गुरुग्राम पुलिस ने प्रदीप सेठ और उसके पार्टनरों को थाने में तलब किया हुआ है।