Breaking News

दो कांग्रेस नेता के बीच हुई जमकर मारपीट, एक ने दूसरे को कहा ‘चोर’

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar  Assembly Election) के रिजल्ट आने के बाद बिहार में अब सरकार बनाने की कवायद शुरू हो गई है। बिहार में NDA की सरकार गठित हो गई, हालांकि, विपक्षी पार्टियां जीती हुई सीट्स को लेकर बैठक कर रही हैं। शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में कांग्रेस (Congress) ने बैठक का इंतजाम किया। हालांकि, ये बैठक बवाल में तब्दील हुई। कांग्रेस की अहम बैठक में खूब बवाल मचा। ये बवाल हाथापाई तक पहुंच गई थी। बैठक के बीच ये हंगामा उस वक्त मचा जब विधायक विजय शंकर दुबे को चोर कह दिया गया था।

दरअसल, बिहार में कांग्रेस की बुरी हार के बात नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक का आयोजन किया गया था। ये बैठक पटना के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित की गई थी। इस बीच दो विधायकों में जमकर बवाल मचने लगा। ये झगड़ा विधायक विजय शंकर दुबे और विक्रम से विधायक सिद्धार्थ के बीच में कांग्रेस विधायक दल के नेता बनने को लेकर हुआ था।

सूत्रों के मुताबिक, बैठक के दौरान सिद्धार्थ के समर्थकों की तरफ से विजय शंकर दुबे को चोर कह कर बुलाया गया था जिससे नाराज होकर दोनों पक्षों की तरफ से जमकर बवाल मचाया गया और गाली गलौज के साथ हाथापाई भी हुई। बता दें कि, जिस वक्त बैठक हुई थी, उस वक्त छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे भी मौजूद थे।