Breaking News

दोस्तों को दिया हनीमून पर साथ चलने का न्योता, फिर पत्नी ने कर दिया बुरा हाल

एक परफेक्ट हनीमून (Honeymoon) का मतलब पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना होता है. हनीमून के दौरान पार्टनर एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ पाते हैं. अरेंज मैरिज में तो हनीमून और भी मायने रखता है. नवविवाहत जोड़े तो शादी से पहले ही हनीमून ट्रिप को लेकर प्लानिंग शुरू कर देते हैं. दरअसल, हनीमून का मतलब ये नहीं होता है कि नवविवाहत जोड़े किसी जगह पर सिर्फ घूमने के लिए ही जाएं, बल्कि इसका असली मतलब होता है कि वो किसी एकांत जगह पर जाएं, वहां घूमे-फिरें और साथ ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानें, एक दूसरे को समझें.

दोस्तों को दिया हनीमून पर साथ चलने का न्योता

हनीमून पर कपल साथ में वक्त बिताते हैं और फिजिकली ही नहीं, मेंटली भी एक दूसरे के करीब आते हैं. इसलिए हनीमून के मौके पर परिवार या अन्य लोग साथ नहीं जाते, दोनों खुद ही एक दूसरे के साथी बनकर ट्रिप करते हैं. लेकिन सोचिए अगर कोई शख्स अपने हनीमून पर दोस्तों को साथ ले जाए तो कैसा रहेगा. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक लड़के ने अपनी शादी से पहले दोस्तों को भी साथ चलने का न्योता दे दिया.

जगह का नाम सुनते ही तैयार हो गए दोस्त

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शख्स ने आपबीती बताते हुए अपना पक्ष लिखा और इसके बाद उसे उम्मीद थी कि लोग उसे कुछ बेहतर सुझाव देंगे, लेकिन लोगों ने उसकी टांग खिंचाई शुरू कर दी. शख्स ने लिखा कि शादी से 7 महीने पहले वो और उसकी होने वाली पत्नी हनीमून की प्लानिंग कर रहे थे. उन दोनों ने एक शहर में जाने का प्लान बनाया और फिर उस शख्स ने इस बारे में अपने दोस्तों से बताया. जिस जगह पर कपल जाना चाहता था, वहां जाने की प्लानिंग वो और उसके दोस्त लंबे समय से कर रहे थे. इसलिए जगह का नाम सुनते ही उसके दोस्त भी एक्साइटेड हो गए और उन्होंने भी साथ चलने की ख्वाहिश जताई.

सुनते ही लड़की ने दिया ऐसा रिएक्शन

अब वो शख्स अपने दोस्तों की इस इच्छा को नजरअंदाज नहीं कर सका और उसने अपने हनीमून पर उनको भी आने की हामी भर दी, लेकिन उसकी ये हामी तब उसके लिए मुसीबत बन गई, जब उसने इस बारे में अपनी होने वाली पत्नी को बताया. अपने हनीमून पर होने वाले पति के दोस्तों के भी चलने की बात पर लड़की भड़क गई और गुस्से में उसने अपने मंगेतर को बेवकूफ तक कह दिया. हालांकि शख्स ने उसे समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन लड़की ने उसकी एक बात नहीं सुनी और हनीमून पर किसी और को साथ ले जाने से उसने साफ इनकार कर दिया.

यादगार ट्रिप के चक्कर में महिला ने लगा दी क्लास

दोस्तों की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए को शख्स ने दिल से लगा लिया और उन्हें भी साथ चलने का न्योता दे डाला. बाद में जब उसने अपनी मंगेतर को ये बात बताई तो वो आगबबूला हो गई. उसने नाराजगी जाहिर करते हुए अपने होने वाले पति को बेवकूफ तक कह दिया. शख्स ने लड़की को काफी समझाने की कोशिश की. ये भी कहा कि वो अपनी दोस्तों को भी साथ लेकर चले और ये ट्रिप यादगार बन जाएगी मगर महिला ने उसकी बात नहीं सुनी.

लोगों ने शख्स को किया ट्रोल

शख्स ने जब अपनी आपबीती रेडिट पर लोगों को बताई और सलाह मांगी कि वह अपनी होने वाली पत्नी को इसके लिए कैसे मनाए, तो लोगों ने सलाह देने के बजाय उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने भी उसे बेवकूफ और मूर्ख तक बता दिया. एक शख्स ने कहा कि हनीमून और बॉयज ट्रिप में फर्क होता है. जबकि कई लोगों ने तो ये भी कहा कि बिना मंगेतर से चर्चा किए हनीमून जैसी ट्रिप पर शख्स दोस्तों को ले चलने के लिए कैसे तैयार हो सकता है. एक अन्य शख्स ने कहा कि हनीमून पार्टनर को जानने के लिए होता है ना की दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *