Breaking News

देसी गर्ल प्रियंका की बहन एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को खुलेआम दी गई रेप की धमकी, कहे ऐसे गंदे शब्द, देखें ट्वीट

लॉकडाउन के चलते स्टार्स अपना सारा वक्त घर पर बिता रहे हैं. इसी के साथ अपने फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में सुनने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसल प्रियंका की बहन और साउथ एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra receives rape threats) को खुलेआम रेप करने की धमकी मिली है. आप ये बात सुनकर शायद हैरान रह जाएंगे लेकिन ये सच है कि सोशल मीडिया पर उन्हें रेप की धमकी देने के साथ गंदी-गंदी गालियां भी दी जा रही हैं. फैंस इस समय मीरा चोपड़ा तो सिर्फ धमकी और गाली ही नहीं बल्कि उन्हें ट्विटर पर वेश्या और पोर्न स्टार (Prostitute And Porn Star) भी बता रहे हैं.

ये मामला लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसकी गंभीरता को देखते हुए अब मीरा चोपड़ा ने इस पर कानूनी सहारा लेना ही जरूरी समझा है. उन्होंने इस पूरे मामले की रिपोर्ट राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है. बताया जा रहा है कि ट्विटर पर हुए इस हंगामे का आरोप जूनियर NTR के फैंस पर लगाया जा रहा है. आपको बता दें कि लॉकडाउन के बीच टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने ट्विटर पर फैंस के लिए सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था.priyanka sister meera chopraऐसे में जब एक फैन ने उनसे दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं. साथ ही मीरा ने जवाब में ये भी बताया कि वो उनकी फैन नहीं, बल्कि महेश बाबू की फैन हैं.मीरा का ये जवाब सुनने के बाद तो फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. इस दौरान लोग इतने ज्यादा नाराज हो गए कि उन्होंने एक्ट्रेस को गाली देने के साथ उन्हें रेप तक की धमकी दे डाली. इतना ही नहीं फैंस ने तो तब हद पार कर दी जब उन्होंने मीरा चोपड़ा को वेश्या और पोर्न स्टार बता दिया. इस दौरान ट्विटर पर लोग मीरा को गाली दे रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ से कुछ फैंस मीरा के सपोर्ट में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra चला रहे थे. हालांकि मीरा को जिसने गाली और अपशब्द कहे, उनके खिलाफ उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

बता दें कि हंगामे के बीच एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को अपने ट्विटर पर टैग करते हुए उनसे पूछा कि, अगर वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे और मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं.priyanka sister meera chopraक्या आप इस तरह के एक प्रशंसकों के साथ सफर महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीरा चोपड़ा टॉलीवुड में काम करने के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *