Breaking News

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी-अब SSP के दफ्तर में हुई दस्तक,PRO समेत 11 पुलिसकर्मी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. कोरोना की रफ्तार थामने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन का अनुपालन कराने से लेकर कानून-व्यवस्था बनाए रखने और कोरोना के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर लड़ रहे चिकित्साकर्मियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी पुलिस के कंधों पर है. जहां संदिग्ध मरीजों को क्वारनटीन किया गया है, उन क्वारनटीन सेंटर्स के साथ ही पुलिस सड़कों पर भी है.

कोरोना संक्रमण के लिहाज से बेहद संवेदनशील यह महकमा भी अब कोरोना की चपेट में है. मुंबई और दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश पुलिस में भी कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कानपुर में भी कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ती जा रही है. अब कानपुर में कोरोना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) दफ्तर तक पहुंच गया है. एसएसपी के पीआरओ समेत 11 और पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बताया जाता है कि जिन पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनमें लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (एलआईयू) में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर भी शामिल है. इंस्पेक्टर रैंक के एक अधिकारी की पत्नी के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं, एक सिपाही की तीन साल की मासूम बेटी की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *