Breaking News

देशभर में कई गैंगस्टर्स के ठिकानों पर NIA का छापा, ISI-खालिस्तानी आतंकियों से कनेक्शन की जांच

देशभर में एनआईए (NIA) की टीम मंगलवार ताबड़तोड़ छापेमारी (RAID) कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एनआईए की देशभर में कई जगहों पर रेड चल रही है. एनआईए की ये कार्रवाई गैंगस्टर्स (Gangsters) के ठिकानों पर हो रही है. दरअसल, पिछली कुछ जांच में खासतौर पर पंजाब के गैंगस्टर्स के ISI और खालिस्तानी आतंकियों के साथ गठजोड़ की बात सामने आई थी, जिसके बाद बड़ा कदम उठाते हुए एनआईए की छापेमारी चल रही है.

बता दे, पंजाब गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose Wala Murder) केस में अब आतंकी एंगल का खुलासा हुआ है. पंजाब के डीजीपी ने खुद बयान देते हुए कहा कि, इस मामले में गैंगस्टर्स और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के कनेक्शन की बात सामने आयी है. उन्होंने बताया कि, मूसेवाला मर्डर मामले में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान भी थे. डीजीपी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई के कहने और उसके इशारों पर आरोपी दीपक समेत उसके साथियों ने रेकी की थी.

23 लोगों की गिरफ्तारी

बताते चले, मूसेवाला मर्डर मामले में अब तक 23 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, कुल 35 नामजद हैं और दो की मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई. डीजीपी ने ये भी बताया कि, शुरुआती जांच में कपिल पंडित को लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भी टारगेट करने को कहा था.

मुंबई में की थी रेकी

कपिल ने पुलिस को बताया कि, वो और उसके दो साथियों ने मुंबई जाकर रेकी भी की थी. डीजीपी ने खुलासा करते हुए कहा कि, इस मर्डर मामले शामिल गैंगस्टर्स का आईएसआई के साथ कनेक्शन था. वहीं, इसके बाद एनआईए ने एक्शन लेते हुए गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापेमारी की है. एनआईए की ये छापेमारी देशभर में कई जगहों पर चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *