Breaking News

दीवानों ने Sonu Sood की उतारी आरती, उड़ाये पैसे, लगाया तिलक, यह देख एक्टर हो गए भावुक

साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को तो आज के समय में सभी लोग जानते हैं सोनू सूद भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हो लेकिन वह रियल लाइफ में अपने फैंसो के लिए किसी देवता से कम नहीं है। आपको बता दे सोनू सूद ने लॉकडाउन में कई गरीबों की मदद की थी उन्होंने जरूरतमंदों को हर तरह से मदद दी थी जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सोनू सूद छा गए थे सोनू सूद को उनके फैंस जमकर पसंद करते हैं सोनू सूद ने जब से जरूरतमंदों की मदद की है तब से उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हो गई है। इन दिनों सोनू सूद की फिल्म आचार्य रिलीज हो रही है जिसमें रामचरण और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी नजर आ रहे हैं उसमें सोनू सूद ने विलेन का किरदार निभाया है।

सोनू सूद के फैंसो ने की पैसों की बारिश

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आचार्य को देखने के लिए थिएटर पर दर्शकों का जमावड़ा लगा हुआ है वहीं जैसे फिल्म में सोनू सूद के एंट्री होती है उनके फैंस नोट हवा में उड़ाने लगते हैं। अपने चहेते अभिनेता को देखकर स्क्रीन पर लोगों ने अपनी दीवानगी जाहिर कर दी उन्होंने पैसों की बारिश कर दी। इन दिनों सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोनू सूद ने खुद शेयर किया और उन्होंने अपने फैंस को बधाई दी है उन्होंने कहा है कि मैं इस प्यार के काबिल तो नहीं हूं लेकिन मेरे चाहने वालों को लगता है कि मैं इसके काबिल हूं’।

सोनू सूद की उतारी गई आरती चढ़ाया गया दूध

सोनू सूद के दीवाने कुछ लोगों ने सोनू सूद के फोटो पर माला और दूध भी चढ़ाया है आपका बता दे एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सोनू सूद की यह कटआउट है जिस पर लोग माला और दूध और तिलक लगाते नजर आ रहा है और साथ में पटाखे भी फोड़ते हैं और आरती भी उतारी है उन्होंने इस वीडियो को सोनू सूद ने सोशल मीडिया का प्रसार करते हुए भावुक हो गए उन्होंने कहा,’ मेरे प्यारे फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद जी ने मैं घर से अपनी फैमिली बुलाता हूं मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं लेकिन आपकी विनम्रता ने मुझे बेहतर बना दिया है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *