Breaking News

दीपिका पादुकोण ने किया बॉलीवुड की ‘कोड लैंग्वेज’ का खुलासा, सुन NCB अफसरों के भी उड़े होश

सुशांत सिंह राजपूत की मौत जांच में बॉलीवुड की ड्रग्स नगरी का खुलासा हुआ। जिस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटी खतरें में पड़ गए। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई सेलेब्स आए हुए है। जिनसे हाल ही लंबी- लंबी पूछताछ भी हुई है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से सबसे पहले उनकी ड्रग्स चैट के बारे में सवाल किया और जानने की कोशिश की कि माल क्या है? जिस पर दीपिक ने जो जवाब दिया। उसे सुन एनसीबी हैरान रह गई, क्योंकि एक्ट्रेस ने एनसीबी के सामने बॉलीवुड में इस्तेमाल होने वाले कोड वर्ड्स का खुलासा किया।

दरअसल दीपिका ने पूछताछ में कहा कि, ‘हां मैंने पूछा था माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे है। हम माल सिगरेट को कहते है। माल सिगरेट का कोड वर्ड है।’ इसके बाद एनसीबी ने दीपिका से दूसरा सवाल किया और पूछा कि फिर हैश क्या है? ये आपकी चैट का हिस्सा है। इस पर दीपिका ने कहा, ‘हम लोग माल सिगरेट को कहते है और हैश- वीड टाइट ऑप सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड की सिगरेट को।’ दीपिका के इस जवाब पर एनसीबी ने पूछा कि वीड अलग-अलग ब्रैंड की सिगरेट कैसे हो सकती है। तो दीपिका ने कहा, ‘पतली सिगरेट को हैश कहते है को मोटी सिगरेट को वीड कहा जाता है।’

दीपिका पादुकोण के इन कोड वर्ड्स और जवाब को सुनकर एनसीबी ने कहा कि वे इनका इस्तेमाल क्यों करती है। तो दीपिक ने कहा कि, ‘हम सिगरेट पीते है लेकिन ड्रग्स नहीं लेते। फिल्म इंडस्ट्री में जब भी हम एक-दूसरे से बात करते है तो हमारे पास कई कोड वर्ड्स है। जिनका हम इस्तेमाल करते है। जिनमे दो खास है। एक पनीर और दूसरी क्विकी एंड मैरिज। जो लोग बहुत दुबले-पतले होते है उन लोगों को हम पनीर कहते है और क्विडी एंड मैरिज का कोड उन लोगों के लिए इस्तेमाल किया जाता है जिनका रिलेशनशिप लॉन्ग एंड शॉर्ट होता है। क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन और मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशन।’ दीपिका के ये कोड वर्ड्स सुन एनसीबी के अधिकारी भी हैरान रह गए। वहीं, अब हर कोई एनसीबी के अगले कदम का इंतजार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *